अवार्ड शो में प्रियंका चोपड़ा ने पहना ऐसा ड्रेस, झुकते ही दिखा गया सब कुछ, होना पड़ा शर्मिंदा- देखें वीडियो

अवार्ड शो में प्रियंका चोपड़ा ने पहना ऐसा ड्रेस, झुकते ही दिखा गया सब कुछ, होना पड़ा शर्मिंदा- देखें वीडियो

बॉलीवुड की जानी-मानी लोकप्रिय प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर इन दिनों काफी एक्टिव नजर आती हैं, एक्ट्रेस प्रियंका अपनी ड्रेसिंग सेंस के लिए आए दिन सोशल मीडिया में सुर्खियों में रहती हैं। इनकी अपकमिंग फिल्म मैट्रिक्स जल्द ही रिलीज हो जाएगी, इस फिल्म के प्रमोशन के लिए चोपड़ा आए दिन एक से बढ़कर आउटफिट ड्रेसेस को पहनकर फैंस को आश्चर्यचकित कर रही हैं, फंक्शन और कई शोज में प्रियंका काफी ज्यादा एक्सपेरिमेंटल होती नजर आती है।

प्रियंका चोपड़ा का दिखा ऐसा रूप

बाफ्ता अवॉर्ड शो 2021 मैं आयोजित किया गया था, प्रियंका चोपड़ा ने इस अवॉर्ड फंक्शन में अब तक का सबसे बोल्ड ड्रेस पहना था, प्रियंका जब अवॉर्ड शो में पहुंची तो वहां मौजूद सभी लोग प्रियंका को देखते ही रह गये। इस ड्रेस में एक्ट्रेस प्रियंका काफी अनकंफरटेबल दिख रही थी, और उनका इस ड्रेस पर एक्सपेरिमेंट करना खुद पर पड़ गया काफी भारी, वह बार-बार अपनी जैकेट को सही और संभालती दिखायी दी।

देखें वायरल वीडियो

हाल ही में प्रियंका चोपड़ा की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी टोलर्स के निशाने पर रही है, इन तस्वीरों में प्रियंका चोपड़ा ने गुलाबी रंग के बंदगला एंब्रायडरी जैसी जैकेट के साथ वाइट कलर की धोती पैंट पहने और ब्लैक फुटवियर को पहने प्रियंका तैयार हुई थी। इस ड्रेस में काफी खूबसूरत और गजब की लग रही थी, उन्होंने इस आउटफिट को पूरे कॉन्फिडेंस के साथ पूरा किया था। इस एंब्रायडरी वाले जैकेट में फ्रंट पोर्शन के ऊपर के कुछ के बाद बटन पूरा जैकेट खुला था, इस देश में काफी अनकंफरटेबल दिख रही थी और बार-बार अपने जैकेट को सही करती दिखी है।
एक्ट्रेस प्रियंका के वर्क फ्रेंट की बात करें तो वह इन दिनों अपने कई प्रोजेक्ट पर काम करती बिजी दिख रही है, उन्होंने हॉलीवुड स्टार कीनू रीव्स के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मैट्रिक्स’ में काम करती नजर आएंगी और ‘मिड किलिंग’ के साथ वेडिंग ‘थीम्स रियलिटी शो’, रोमांटिक कॉमेडी और मां आनंद शीला की बायोपिक और फरहान अख्तर की आने वाली फिल्म ‘जी ले जरा’ में काम करने वाली है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *