ब्रालेस ड्रेस में राखी सावंत ने बॉयफ्रेंड आदिल के साथ कार्य हॉट फोटोशूट, दिखा बोल्ड फिगर- वीडियो वायरल

ब्रालेस ड्रेस में राखी सावंत ने बॉयफ्रेंड आदिल के साथ कार्य हॉट फोटोशूट, दिखा बोल्ड फिगर- वीडियो वायरल

‌राखी सावंत अपनी एक्टिंग और मॉडलिंग, डांसिंग के लिए सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहती हैं। उन्हें काफी ‌टो्ल भी किया गया है, एक्ट्रेस ने कुछ समय पहले ही अपनी सर्जरी करवाई थी, और इस सर्जरी के बाद वह अपने काम में फिर से एक्टिव हो रही है। राखी सावंत आये दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करती है, और फैन्स इनकी तस्वीरों को काफी पसंद करते हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आती है। इस वायरल तस्वीरों में राखी सावंत अपने बायफ्रेंड के साथ कभी रोमांटिक अंदाज में तो कही गुस्सा में नजर आ रही है।

राखी सावंत ने कार्य हॉट फोटोशूट

एक्ट्रेस अपने बॉयफ्रेंड आदिल के साथ फोटोशूट कराती है और सोशल मीडिया पर फैंस के बीच तस्वीरें शेयर करती है। फैन्स को इनकी तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार रहता है, और फैन्स इनकी तस्वीरों पर जमकर लाइक्स और कमेंट करते हैं। हाल ही में आये वीडियो में आप देख सकते हैं, कि वह फोटोशूट के लिए पहले अकेले ही नजर आती हैं, और फोटोशूट के दौरान उनकी ड्रेस थोड़ी स्लिप हो जाने के कारण वह काफी गुस्से में आकर कैमरे के सामने ही फोटोग्राफर पर भड़क उठती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by TellyMasala (@tellymasala)

एक्ट्रेस अपनी ड्रेस को ठीक करने के बाद अपने बायफ्रेंड के साथ कभी रोमांटिक और बेहतरीन अंदाज में एक से बढ़कर एक जबरदस्त पोज देती नजर आयी। यूजर्स एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को देखकर इस फोटो शूट और तस्वीरों की काफी डिमांड कमेंट में कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *