नवरात्रि पूजन में रानी मुखर्जी ने साड़ी पहन दिखाया बेहद खूबसूरत रूप- वीडियो वायरल

नवरात्रि पूजन में रानी मुखर्जी ने साड़ी पहन दिखाया बेहद खूबसूरत रूप- वीडियो वायरल

बॉलीवुड की खबरें सोशल मीडिया की दुनिया में अक्सर धूम मचाए रहते हैं। आजकल दुर्गा पूजा का माहौल चल रहा है। ऐसे में नवरात्रि पूजन मुंबई में जोरों शोरों से होता है। जिसमें बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी हस्तियां शिरकत करती हैं। जिन पर लोगों की नजरें बनी रहती हैं आप देख सकते हैं नवरात्रि पूजन में जया बच्चन, रानी मुखर्जी, काजोल देवगन जैसे कई बड़े स्टार शिरकत करते हैं नवरात्रि में सिंदूर खेलने का विधान है और नवरात्र के आखिरी दिन यह होता है जिसमें रानी मुखर्जी शामिल हुई।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जो सीधे पंडाल का है पूजा पंडाल में आप देख सकते हैं सिंदूर खेलने की रस्म चल रही है। इस दौरान वहां पर रानी को देखा गया। जिन्होंने सफेद रंग की बंगाली साड़ी पहन रखी थी और इस बंगाली साड़ी में बेहद ही खूबसूरत लग रही थी। रानी मुखर्जी भी पूजा पाठ और मां दुर्गा क पूजा-पाठ विशेष तौर पर करती हैं। नवरात्रि के त्यौहार बड़ी धूमधाम से मनाते हुए हैं। आप देख सकते हैं सिंदूर खेलने के इस परंपरा में वह भी शामिल हुई। जिससे उनके चेहरे पर सिंदूर लगे हुए आपको दिखाई देंगे। जिसमें रानी बेहद खूबसूरत भी लग रही हैं।

पंडाल से बाहर आने के बाद भी रानी को देखने की भारी भीड़ लगी है। लोग उनके वीडियो बना रहे तो फोटो खींच रहे वहीं पर पैपराजी भी उन्हें दशहरा की बधाई देने के साथ ही उनके फोटो लेने हैं और रानी मुखर्जी भी उन्हें बधाई देने के साथ उनकी खूबसूरती की तारीफ भी कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर रानी मुखर्जी का यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे यूट्यूब अकाउंट @ filmy fame पर शेयर किया गया है। रानी मुखर्जी का अंदाज लोगों को पसंद आया तो वही उनकी खूबसूरती ने दिल जीत लिया।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *