रश्मि देसाई का नया लुक देख हो जायेंगे हैरान, बोल्ड लुक में दिखाया हॉट फिगर- वीडियो वायरल

रश्मि देसाई का नया लुक देख हो जायेंगे हैरान, बोल्ड लुक में दिखाया हॉट फिगर- वीडियो वायरल

छोटे पर्दे की संस्कारी बहू यानी टीवी इंडस्ट्रीज में संस्कारी बहू का किरदार निभा चुकी रश्मि देसाई सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है रश्मि देसाई अपनी और सीरियल से अपने लिए एक अच्छा फैं फॉलोइंग तैयार कर चुकी हैं उनके चाहने वालों की कमी नहीं है लेकिन बिग बॉस में जब उनके और सिद्धार्थ के साथ उनकी नोकझोंक बढ़ती गई उसके बाद बिग बॉस में इनका फिर से प्यार का धोखा देना उनके चाहने वालों को रश्मि देसाई को लेकर बहुत बुरा लगा। एक बार फिर चर्चा में आए रश्मि देसाई अक्सर अपनी किसी ने किसी अंदाज़ की वजह से सोशल मीडिया पर छाई रहती है। खुद भी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली रश्मि देसाई अपने फैंस के लिए वीडियो फोटो शेयर किया करती है।

रश्मि देसाई को स्पॉट किया गया है जब उन्होंने हॉट ड्रेस पहना हुआ था इस हॉट ड्रेस में उनका बैकलेस पूरा दिख रहा था। रश्मि पैपराजी के सामने वह खड़े होकर हंसते-हंसते एक से बढ़कर एक पोज देते हुए नजर आई। आप देख सकते हैं रश्मि देसाई का हंसता चेहरा लोगों को जिस तरह से पसंद आता है लोग उनकी तारीफ करते नहीं थकते हैं। रश्मि देसाई अक्सर स्पॉर्ट की जाती है और वह पैपराजी को पोज देने में जरा भी नही हिचकिचाती है। एक से बढ़कर एक पोज देकर अपने चाहने वालों के लिए वह वीडियो फोटो सूट करवा लेती हैं। रश्मि देसाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

देखें वायरल वीडियो 

वायरल हो रहा है वीडियो में आप देख सकते हैं रश्मि देसाई बेहद हॉट लग रही है। उनका यह हॉट अंदाज उनके चाहने वालों को पसंद आया। उनका यह वीडियो यूट्यूब अकाउंट @filmy fame से शेयर किया गया है। इस वीडियो को 7.5 के व्यूज आ चुके है। पसंद करने के साथ ही लोग रश्मि देसाई के हॉटनेस की तारीफ करते हुए कमेंट भी दे रहे हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *