66 साल की उम्र में भी रेखा हैं इतनी रंगीन, किया है इन अभिनेताओं के साथ सरे आम KISS- देखें वीडियो

66 साल की उम्र में भी रेखा हैं इतनी रंगीन, किया है इन अभिनेताओं के साथ सरे आम KISS- देखें वीडियो

रेखा बॉलीवुड की एवरग्रीन हसीनाओं में से एक है जो आज भी करोड़ों को दीवाना बनाती हैं। रेखा की उम्र चाहें 66 साल की हो वह करोड़ों लोगों को आज भी अपना दीवाना बनाती हैं। रेखा अपनी खूबसूरती से आज की एक्ट्रेसेस को भी मात देती हैं, बॉलीवुड की फिल्मों से रेखा ने भले ही दूरी बना ली हो,तो क्या वह अवार्ड शो में जरूर दिख जाती है उनकी स्टाइल और खूबसूरती को देखकर बड़े-बड़े सेलिब्रिटी भी दंग हो जाते हैं।

रेखा ने रणवीर सिंह और रितिक रोशन को किया किस

बताया जा रहा है कि रेखा सरेआम रणवीर सिंह और रितिक रोशन को लिप लॉक किया था। उसके बाद उनकी यह तस्वीरें खूब वायरल हो गयी। ये जब भी किसी सेलिब्रिटी से मिलती है तो वह अपने प्यार का इजहार किस करके करती हैं। सोशल मीडिया पर इनकी तस्वीरें काफी ज्यादा वायरल होती है, इनकी कुछ ऐसी ही तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई है जहां वह यंगस्टर्स के लिप लॉक करती दिख रही है।

बताया जा रहा है कि बॉलीवुड के सबसे स्मार्ट ,गुड लुकिंग रितिक रोशन को इन्होंने ने लिप लॉक किया था। उसके बाद उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो गई ,रितिक रोशन और रणवीर सिंह को ही नहीं बल्कि इन्होंने कंगना रनौत को भी लिप लॉक किया था उसके बाद उनकी यह तस्वीर काफी वायरल हुई।

रणवीर सिंह को लिप लॉक किया है उसके बाद यह तस्वीर भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई। रेखा का यह अलग तरीका है जिससे भी वह प्यार करती है और उसका इस तरह से इजहार करती है फिर चाहे वो लड़का हो या लड़की।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *