रिया चक्रवर्ती ने जिम जाते समय दिखाया बोल्ड फिगर, देख पागल हुए फैंस- वीडियो वायरल

रिया चक्रवर्ती ने जिम जाते समय दिखाया बोल्ड फिगर, देख पागल हुए फैंस- वीडियो वायरल

रिया चक्रवर्ती जो कि एक उभरता सितारा के रूप में बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी मेहनत के दम पर आई। उन्होंने कई सारे बेहतरीन फिल्में देकर सभी लोगों को अपने नाम से बखूबी परिचय करवाया लेकिन सुशांत सिंह राजपूत की कत्ल के इल्जाम से घिरकर रिया चक्रवर्ती का तो बॉलीवुड इंडस्ट्री से जैसे करियर खत्म हो गया। उनकी मृत्यु के बाद रिया ने एक भी फिल्म नहीं की और उन्हें किसी इवेंट या फिर किसी शो में भी नहीं स्पॉट किया गया है। बहुत सालों से गुमशुदा रहने के बाद अभी कुछ महीनों पहले एक इवेंट में ये अपनी ग्लैमरस और हॉट अवतार में नजर आई। ठीक ऐसा ही कल देखने को मिला जहां पर रिया चक्रवर्ती को जिम में जाते हुए स्पॉट किया गया और उन्होंने इस बार भी अपनी हॉटनेस और खूबसूरती के बदौलत कहर ही बरसा दिया।

रिया चक्रवर्ती ने बिखेरा जलवा

वायरल वीडियो में रिया चक्रवर्ती को जिम में जाते हुए स्पॉट किया गया और जब वह जिम से वापस आ रही थी तब कैमरामैन और रिपोर्टर्स ने उनकी ढेरों तस्वीरें खींची और उनका वीडियो भी कैप्चर किया। आप वायरल वीडियो में देखेंगे कि रिया चक्रवर्ती वाइट कलर के हाफ कट शोल्डर ड्रेस में नजर आ रही हैं और इस ड्रेस में उनकी बिकनी भी साफ साफ दिखाई दे रही है। ऊपर से टाइट पैंट पहनकर तो ये बिल्कुल बोल्ड नजर आ रही। हैं समय के साथ उन्होंने अपने फिगर पर काफी काम किया है और वह काफी बोल्ड और हॉट हो गई हैं। सोशल मीडिया पर लोग इनके रूप को देखकर जैसे पागल हो गए हैं और कमेंट सेक्शन में ढेर सारे फायर और हार्ट इमोजी ड्राप कर रहे हैं।

देखें वीडियो

यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। बात करें इस वीडियो कि तो इसे @filmy fame नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। सभी रिया के इस लुक को देखकर पागल हो गए हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *