डीप नेक ड्रेस में रुबीना दिलैक का लुक देख पानी पानी हुई लोग, इतना हॉट और बोल्ड लुक देख पागल हुआ यूजर्स

डीप नेक ड्रेस में रुबीना दिलैक का लुक देख पानी पानी हुई लोग, इतना हॉट और बोल्ड लुक देख पागल हुआ यूजर्स

टीवी स्टार रूबीना दिलैक अपने हुस्न का जादे साथ ही अपने हुस्न और ग्लैमरस से लोगों को बेकरार करती है। रुबीना दिलैक की खूबसूरती ऐसी है जो एक बार देख ले तो देखता ही रह जाता है। यह किसी भी मामले में बड़ी अभिनेत्रियों को भी टक्कर दे सकती हैं और उनका फिटनेस काफी लाजवाब है। इन्होंने अपनी एक्टिंग से लोगों को खूब प्रभावित किया है। वही इनके शानदार किरदार ने इनकी लोकप्रियता और भी काफी ज्यादा बढ़ा दी है। इनका एक वीडियो हाल ही में मिला। जहां वह पैपराजी के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही थी।

रुबीना ने का दिखा बोल्ड अवतार

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे रूबीना दिलैक ने बेहद ही हॉट ड्रेस पहना है। काफी डीप नेक वाले ब्लाउज से उनके क्लीवेज साफ नजर आ रहे है। वह पैपराजी के सामने केक काटने के लिए जैसे ही हैं उनका ब्लाउज होने की वजह से उन्हें दिक्कतें आ रही थी। वीडियो में आप देख सकते हैं यह फोटो शूट के दौरान कई बार अपने परिवेश को देखते हुए नजर आए और अपनी ब्लाउज को खींच रही थी। वैसे उनके चाहने वालों को उनका बहुत खूब बहुत पसंद आ रहा है खूबसूरती में किसी का दिल जीत लेती हैं।

सोशल मीडिया पर देखे बिना दिल है का यह वीडियो खूब छाया हुआ है और उनके हॉटनेस कि लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं उनके चाहने वालों को उनका यह अंदाज और फैशन पसंद आ रहा है जो लोग बार-बार देख रहे हैं जो बिना के इस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट@filmy fame पर शेयर किया गया है रुबीना दिलैक का यह हॉट वीडियो उनके चाहने वालों को पसंद आ रहा है जिस पर वह कमेंट भी दे रहे हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *