ब्लैक बॉडीकॉन ड्रेस में रूबीना दिलैक ने ढाया कहर, हद से ज्यादा बोल्ड फिगर देख लोग हुए बेहोश- वीडियो वायरल

ब्लैक बॉडीकॉन ड्रेस में रूबीना दिलैक ने ढाया कहर, हद से ज्यादा बोल्ड फिगर देख लोग हुए बेहोश- वीडियो वायरल

टीवी जगत की बेहद ही मशहूर और खूबसूरत अभिनेत्री रूबीना दिलैक ऐसी अभिनेत्री है जिन्हें घर घर में लोग पसंद करते है। अपने टीवी सीरियल शक्ति से ज्यादा मशहूर होने वाली अभिनेत्री जब बिग बॉस में आई तो उनके चाहने वालों की और भी लंबी लिस्ट हो गई।

रूबीना दिलैक मशहूर अभिनेत्री बिग बॉस विनर भी है। जिनकी प्रशंसा उनके चाहने वाले करते है। इनके अभिनय तो दिल जीते ही है लेकिन इनकी खूबसूरती किसी बड़ी एक्ट्रेस से कम नहीं है। यह अपनी खूबसूरती से अपने चाहने वालों के दिलों को धड़का देते है।

रूबीना दिलैक का हॉट रूप

रुबीना दिलैक के फैशन सेंस और खूबसूरती दोनों ही लोगों को पसंद आती है। यह अक्सर अपने खूबसूरत अंदाज और फैशन सेंस से दिल जीत लेती है। हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें इनके और फैशन में लोगों का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित कर लिया है।

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है रुबीना दिलैक ब्लैक कलर के बॉडीकॉन आउटफिट में नजर आ रही है। बालों में बन बनाए हुए आंखों पर काला चश्मा लगाकर जब भी अपनी गाड़ी से निकलती है तो दिल की धड़कनें बढ़ जाती है और जब उन्हें पैपराजी स्पॉट करते हैं तो उस दौरान वज्ञ भी हॉट पोज देते हुए भी नजर आई।

देखें वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर इनका यह अंदाज खूब पसंद किया जा रहा है। वहीं इनके इस ब्लैक कलर के आउटफिट ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच ही लिया है। इस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट @filmy fame पर शेयर किया गया है। वीडियो को 1.6k व्यूज आए है। लोग इस वीडियो को देखने के बाद इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए रुबीना के फैशन सेंस की तारीफ की है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *