सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर ने ऐश्वर्या को भी किया फेल, दिखा हॉट लुक- वीडियो वायरल

सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर ने ऐश्वर्या को भी किया फेल, दिखा हॉट लुक- वीडियो वायरल

भारतीय क्रिकेट जगत के सबसे लोकप्रिय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की खूबसूरत बेटी सारा तेंदुलकर कोई भी ड्रेस पहन ले उसमें वह बेहद सुंदर नजर आती है | सारा पश्चिमी और जातीय कपड़ों में भी काफी खुबसूरत दिखती है, कुछ समय पहले वायरल हुई तस्वीर जिसमें सारा ने मीडी ड्रेस में जलवे बिखेर रही थी, शानदार लुक और हॉटनेस में नजर आ रही थी। सारा ने इस लुक में अपने फेस पर कोविड का मास्क लगाये अपने खूबसूरत फेस को छुपाकर रखा है।

सारा की मेंहदी, शादी के बाद मुल्गी मराठी अंदाज में उनका लुक सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था, सारा अपने जिम पर जाना कभी भी नहीं भूलती है और जिम में कड़ी मेहनत के साथ एक्सरसाइज और वर्कआउट करती नजर आती है। वह अपनी खूबसूरती और हॉटनेस के लिए हमेशा चर्चा में रहती हैं, बताया जा रहा है सारा की अन्य फोटोस की तुलना में साइड की फोटोस काफी बेहतर और सुंदर आती है | सारा कैमरे के सामने मास्क के अंदर खूबसूरत सी स्माइल करती नजर आयी , इनकी मेहंदी और शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायर हुए हैं,सारा कैमरे के सामने दो-तीन फोटोस क्लिक करवा कर जाने लगती हैं .

बताया जा रहा है कि यह वायरल वीडियो सोशल मीडिया के यूट्यूब चैनल @filmy crazy पर अपलोड किया गया है, वायरल वीडियो को अब तक लाख लोगों से ज्यादा नहीं देखा है, और कई हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को काफी पसंद कर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं |

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *