“सना खान” का बोल्ड अंदाज में हॉट डांस वीडियो हुआ वायरल- देखें वायरल वीडियो

“सना खान” का बोल्ड अंदाज में हॉट डांस वीडियो हुआ वायरल- देखें वायरल वीडियो

टीवी सीरियल में काम कर चुकी सना खान काफी लंबे समय से टीवी जगत से जुड़ी बनाकर हैं, लेकिन हाल ही में उनका एक लेटेस्ट डांस वीडियो सोशल मीडिया पर छा गया है। जिसमें उन्होंने आशा भोसले के गाने “सरारा सरारा” पर अपनी जबरदस्त अदाएं दिखाकर यूजर्स को दीवाना बना दिया है। वैसे सारा खान टीवी जगत में काफी मशहूर थी। उनकी खूबसूरती और उनकी मासूमियत से लोग अच्छे से वाकिफ है। इस डांस वीडियो में उन्होंने अपना जो बोल्ड लुक दिखाया है उसे देखकर सब हैरान है।

सना खान ने किया हॉट डांस

वायरल वीडियो में आप देखेंगे सना खान प्रिंटेड साड़ी पर ब्रालेट पहनकर काफी हॉट लग रही है। अपने इस हॉट लुक में उन्होंने सरारा सरारा गाने पर जबरदस्त डांस किया है। उनका यह डांस वीडियो यूजर्स को पसंद आया। काफी लंबे समय के बाद दिखने वाली सना खान का यह रूप उनके फैंस पसंद कर रहे हैं। जिस तरह से उन्होंने आशा भोंसले के गाने पर अपने हॉटनेस डांस से इंटरनेट पर गर्मी बढ़ा रही हैं। इस वीडियो को अगर आप देखते हैं तो निश्चित ही आप दूसरी बार भी देखेंगे।

देखें वायरल वीडियो 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sana Khan🦋 (@iamsana_9)

सना खान का यह हाॅटनेस लोगों को खूब पसंद आ रहा है। उनका यह डांस वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट @iamsana_9 नाम से शेयर किया गया है जो सना का इंस्टाग्राम अकाउंट है। इस वीडियो को 127k लोगों ने लाइक किया है। इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स के हार्टबिट बढ़ गयी है। लंबे समय के बाद जैसे सना खान ने अपनी इतने हॉट वापसी की है। वह यूजर्स को पसंद आ रहा है और ढेर सरे लोग इस पर जबरदस्त कमेंट भी कर रहे हैं।

इसे भी देखें 

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *