अवार्ड शो में सारा अली खान ने बिखेरा जलवा, हॉट ड्रेस में दिखा बोल्ड फिगर- वीडियो वायरल

अवार्ड शो में सारा अली खान ने बिखेरा जलवा, हॉट ड्रेस में दिखा बोल्ड फिगर- वीडियो वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान सैफ अली खान की बेटी से कहीं ज्यादा अपने काम और अपने हंसते अंदाज के वजह से अपना नाम बना लिया है। उनकी पहचान सिर्फ सैफ अली खान की बेटी नहीं बल्कि सारा अली खान से होती है जिन्होंने अपने मेहनत के दम पर अपना नाम बनाया। कम वक्त में सारा अली खान ने अपने बेहतरीन एक्टिंग और चुलबुले अंदाज की वजह से फैंस के दिलों में राज करने लगी। सारा अली खान अक्सर कैमरे के सामने नजर आ ही जाती हैं उनका चुलबुले अंदाज और हंसता चेहरा लोगों को खूब पसंद आता है। सारा अली खान का तो अक्सर ही बोल्ड या हॉट वीडियो वायरल होता रहता है।

सारा का दिखा बोल्ड लुक

सारा अली खान अपनी खूबसूरती और और अपने अंदाज से सोशल मीडिया पर भी एटिव रहती है वह अक्सर अपने वीडियो और फोटो शेयर किया करती हैं। उनके द्वारा की शेयर किए गए वीडियो फोटो उसके चाहने वालों को बेहद पसंद आता है ऐसा काम पर उनकी फैन फॉलोइंग काफी अच्छी है। हाल ही में सारा अली खान को एक फिल्म प्रमोशन में देखा गया जहां सारा अली खान के साथ वरुण धवन कार्तिक आर्यन भी नजर आए लेकिन इस दौरान लोगों के नजरे सारा अली खान पर बनी थी और वजह बनी उनका सिजलिंग ड्रेस, जिसमें वह काफी से*क्सी लग रही थी। यह ब्लैक कलर का गाउन काफी हॉट था। ड्रेस के ट्रांसपेरेंट भाग से कमर नजर आ रही थी। इस ब्लैक गाउन ड्रेस को पहनकर सारा अली खान ने पूरे इवेंट में लोगों की नजरें अपनी तरफ खींच ली।

देखें वायरल वीडियो 

सारा अली खान का हॉट अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा था। इस तरह से सारा को अक्सर कैजुअल ड्रेस में और सिंपल ड्रेस में देखा जाता है लेकिन जब वह किसी इवेंट पार्टी में पहुंचती है तो अपने हुस्न का ऐसा जलवा बिखेरती है कि लोग देखते ही रह जाते हैं। सारा अली खान अपने अंदाज के लिए मशहूर हैं उनकी चुलबुल अदाएं और उनका हंसता चेहरा सबको पसंद आता है। बेहद ही नटखट सारा अली खान को फैंस पसंद करते हैं इस ड्रेस में तो सारा अली खान ने पूरी महफिल लूट ली। सबका ध्यान सिर्फ उन्हीं पर ही रहा इस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट @CDS India पर शेयर किया गया है। जिसमें सारा के ट्रांसपेरेंट ब्लैक गाउन ने लोगों के होश उड़ा दिए हैं जिसे 3.3k व्यूज आए हैं और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया नहीं दे रहे।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *