मेहंदी की रस्म में दुल्हन की सहेलियों ने कनिका कपूर के गाने पर जमाया रंग- वीडियो हुआ वायरल

मेहंदी की रस्म में दुल्हन की सहेलियों ने कनिका कपूर के गाने पर जमाया रंग- वीडियो हुआ वायरल

शादी के सीजन में आपको शादी से जुड़े हुए वीडियो देखने को मिलेंगे। आजकल की शादी में आपने देखा है मेहंदी संगीत के फंक्शन के दौरान डांस की खूब धूम रहती है। अब डांस और संगीत शादी में अनिवार्य होता जा रहा है। जिस तरह से शादी की रस्मों में बदलाव आए हैं,  ऐसे ही शादी के फंक्शन में डांस का भी अपना ही क्रेज है और तो और संगीत की रस्म के बिना शादी अधूरी ही मान जाएगी। इंगेजमेंट हो या मेहंदी की रस्म में दुल्हन की बहनें और सहेलियां जमकर अपने डांस से माहौल बना देती है। ठीक ऐसा ही वीडिओ इन दिनों वायरल हो रहा है, जिसमें दुल्हन की सहेलियों ने डांस करके माहौल बना दिया।।

दुल्हन के सहेलियों का डांस वीडियो वायरल

वायरल हो रहे वीडियो में देखेंगे कि उस फंक्शन में दुल्हन की सहेलियां स्टेज पर कनिका कपूर के गाने पर अपने डांस से धमाल मचा देते हैं। दुल्हन की छह सहेलियों ने कनिका कपूर के “जुगनी” गाने पर एक साथ ऐसा डांस किया कि वहां मौजूद लोगों की नजरें उन्ही पर जेक टिक जाती हैं। लोग उन्हें देखकर खूब इंजॉय कर रहे थे। आप वीडियो में सुन सकते हैं कि तालियों कि गड़गड़हट से पूरा माहौल ही गूंज उठा। सोशल मीडिया पर भी  सहेलियों का दमदार डांस लोगों को पसंद आ रहा है।

देखें सहेलियों का दमदार डांस

 

View this post on Instagram

 

A post shared by mumbai dancers (@mumbaidancers)


वायरल पूरे वीडियो में देखेंगे सहेलियों का दमदार डांस लोगों को खूब पसंद आ रहा है। जिसे इंस्टाग्राम पर @Mumbaidancers के अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो को देखकर वहां मौजूद लोग को इंजॉय कर रहे हैं। इस पर यूजर की प्रतिक्रियाएं भी आ रही है। एक यूजर ने लिखा, “मेरे लिए यह मेहंदी में अब तक का सबसे बेस्ट परफॉमेंस है” तो दूसरे यूजर ने लिखा है, “दुल्हन वाकई बहुत खुशनसीब है”।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *