शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना खान ने टाइट ड्रेस में दिखाया हॉट रूप, देख नौजवानों ने थामा दिल

शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना खान ने टाइट ड्रेस में दिखाया हॉट रूप, देख नौजवानों ने थामा दिल

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान सोशल मीडिया पर आए दिन काफी एक्टिव नजर आती हैं, सुहाना अपनी लेटेस्ट फोटो हमेशा सोशल मीडिया पर अपलोड करती रहती हैं| सुहाना अपनी फोटोस को लेकर हमेशा साोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी रहती है,हाल ही में सुहाना खान ने अपनी लेटेस्ट फोटो इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड की है| सुहाना खान एक बार फिर से अपने ग्लैमरस और खूबसूरत अंदाज में लोगों को अपना दीवाना बना रही है, फैंस इनकी तस्वीर को देखकर अपना दिल हारे जा रहे हैं| सुहाना ने अपने इस आउटफिट से लोगों को अपनी ओर काफी आकर्षित किया है| सुहाना ने इस तस्वीर में ब्लैक कलर की टॉप और डेनिम की जींस पहने फैंस को काफी प्रभावित किया है।

इस तस्वीर में सुहाना अपने आउटफिट के साथ नो मेकअप लुक में नजर आ रही हैं, उनका यह लुक लोगों को काफी पसंद आ रहा है, इस तस्वीर म सुहानाने करोड़ों की स्माइल के साथ अपने आउटफिट को दर्शाया है| सुहाना ने अपने फ्रेंड्स और अपनी बहन खुशी कपूर के साथ में फोटो शेयर की है, इंस्टाग्राम अकाउंट पर श्वेता बच्चन ने सुहाना की तस्वीरों को देखकर क्यूटी लिखा है।

सुहाना खान के स्टाइल के हैं चर्चे

इनका ग्लैमरस और स्टाइल के लिए बॉलीवुड में काफी प्रचलित हो गई है| यहीं-नहीं सुहाना अपने फैंस के बीच चर्चा का विषय बनी रहती है, उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल होती हैं| एक तस्वीर में अनन्या पांडे ने कमेंट करते हुए कहा कि सुहाना आप के अंदर एक जुनून सा दिखाया देता है|

सुहाना का दिखा हॉट रूप

जोया अख्तर के निर्देशन पर बन रही फिल्म “द आर्चीज” में जल्दी नजर आने वाली है, सुहाना खान अगस्त्य चंदा भी दिखाई देंगी अपकमिंग फिल्म के बारे में इस साल के अंत तक घोषणा दिया जाएगा। इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव दिखाई देते हैं और वह अपनी लेटेस्ट अपडेट फोटो शेयर करती है।

बताया जा रहा है कि यह वायरल वीडियो सोशल मीडिया की यूट्यूब चैनल @Bollywood Tailor पर अपलोड किया गया है, आप इस वीडियो को यहां पर आकर देख सकते हैं। इस वीडियो से सुहाना लोगों को अपनी तरफ काफी आकर्षित कर रही है, फैन्स इन की तस्वीरें देखकर इनके दीवाने हुए जा रहे हैं। इस बार इस वीडियो को हजार लोगों से ज्यादा ने पसंद किया है, और लाखों लोगों ने इस वीडियो को देखा है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *