47 वर्ष की उम्र में भी शिल्पा शेट्टी ने किया नौजवानों को फेल, वन पीस ड्रेस में दिखा हॉट लुक- वीडियो वायरल

47 वर्ष की उम्र में भी शिल्पा शेट्टी ने किया नौजवानों को फेल, वन पीस ड्रेस में दिखा हॉट लुक- वीडियो वायरल

शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड की एक्ट्रेस जो आज भी बॉलीवुड में काफी एक्टिव तो रहती ही है लेकिन बॉलीवुड की गलियों से लेकर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उनकी खूबसूरती और उनके फिटनेस की चर्चाएं होती रहती हैं। उनका फैशन सेंस आज की लड़कियों के लिए भी एक प्रेरणा बना है। शिल्पा शेट्टी इंडियन आउटफिट से लेकर वेस्टर्न आउटफिट दोनों में ही काफी स्टाइलिश नजर आती हैं। उनके कपड़े और उनका स्टाइल लोगों का दिल जीत ले जाती है। जिस तरह से उनका सिंजलिंग अंदाज लोगों को घायल कर देता है, वैसे ही लोग उनके स्टाइलिस्ट अंदाज़ को पसंद करते हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर शिल्पा शेट्टी का वीडियो सामने आया है, जिसमे वह हॉट ड्रेस में बवाल मचा रही हैं।

शिल्पा शेट्टी ने फिर दिखाया अपना बोल्ड रूप

वायरल हो रहा है वीडियो में आप देखेंगे कि शिल्पा शेट्टी को बांद्रा में स्पॉट किया गया और वहां पर वह अपने पति राज कुंद्रा के साथ है होटल में डिनर करने जा रही हैं। जैसे ही वह होटल के पास पहुंची तो सबसे पहले राज कुंद्रा जिन्होंने अपने चेहरे को पूरी तरीके से ढका हुआ था। जोकि दिखने में काफी अजीब लग रहा था लेकिन वही शिल्पा शेट्टी कार से निकलकर सबको अपने हुस्न का जलवा दिखाते नजर आई। उन्होंने नीले रंग का सिंगल पीस ड्रेस पहना हुआ था और 47 वर्ष की उम्र में भी शिल्पा शेट्टी ने अपनी भूलने और खूबसूरती से आग लगा दिया और सोशल मीडिया पर तो सभी लोग शिल्पा शेट्टी के इस रूप को देखकर पानी-पानी हो गए।

देखें वायरल वीडियो

वीडियो सोशल मीडिया पर यूट्यूब के @filmy fame नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है सभी शिल्पा शेट्टी के इस शानदार और तड़पते बड़े रूप को देखकर उन्हें काफी तारीफ कर रहे हैं। वैसे आपको शिल्पा का यह अंदाज कैसा लगा कमेंट में बताएं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *