श्रिया सरन ने ढाया कहर, ओपन जैकेट ड्रेस में हॉट रूप देख फैंस हुए पागल- वीडियो वायरल

श्रिया सरन ने ढाया कहर, ओपन जैकेट ड्रेस में हॉट रूप देख फैंस हुए पागल- वीडियो वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रिया सरन अपने हॉट अंदाज के लिए पहचातमिल,ाती है। यह वह बेहतरीन एक्टरर्स है जिन्होंने तेलुगू, तमिल, कन्नड़ जैसी फिल्मों में अपने अभिनय का लोहा मनवाया है तो वहीं बॉलीवुड में भी अपनी जबर्दस्त अभिनय से लोगों का दिल खुश कर देती है। सोशल मीडिया पर अक्सर उनसे वीडियोज और फोटोज वायरल हुआ करते है।

खूबसूरत और हॉट अभिनेत्री श्रिया अपने अभिनय से तो लोगों का दिल जीत ही लेती है लेकिन उनका फैशन सेंस ऐसा कमाल का है कि वह सभी के दिलों पर छा जाता है। यह किसी इवेंट या पार्टी में पहुंचती है तो लोगों का ध्यान इनकी ओर आकर्षित हो जाता है।

श्रिया सरन का प्यारा लुक

खूबसूरती के मामले में कहीं से भी कम नहीं लुक लोगों को पसंद आता है तो वहीं उनका फैशन से भी लोग पसंद करते है। हाल ही में उनका एक वीडियो देखने को मिला, जहां उन्हें पैपराजी स्पॉट करते हुए है तो वह भी उन्हें हॉट पोज देते हुए फोटोशूट करा रही है तो वीडियो भी शूट कराते हुए नजर आ रही है।

आप देख सकते है एक्ट्रेस ने ब्लैक आउटफिट पहन रखा है। जिस पर श्रग लिए हुए है, जो बेहद ही खूबसूरत लग रहा है और इस हॉट अभिनेत्री पर उनका यह फैशन सेंस सोने पर सुहागा जैसा लग रहा है।अपराधियों को पोज देते हुए हंसते चेहरे से जब उन्होंने हॉट पोज दिया तो लोगों का दिल जीत लिया।

सोशल मीडिया पर श्रिया सरन का यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। हर किसी को उनका वीडियो पसंद आ रहा है तो वहीं उनके फैशन सेंस ने सबका दिल जीता है। जिस पर लोग जमकर तारीफ भी कर रहे है और उनकी खूबसूरती पर कमेंट्स भी दे रहे है। इस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट @filmy fame पर शेयर किया गया है। जिससे 15k व्यूज जा चुके है और लोग इस वीडियो को लाइक करने के साथ ही इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *