डांस करने के लिए आपस में भिड़ गयी भाभियाँ, किया जोरदार डांस- वीडियो हुआ वायरल

डांस करने के लिए आपस में भिड़ गयी भाभियाँ, किया जोरदार डांस- वीडियो हुआ वायरल

डांस के वीडियो सोशल मीडिया पर अक्सर देखे जाते है। अब डांस का ऐसा लोगों में जुनून सवार है कि लोग अब खुद के ही वीडियो बनाते है और सोशल मीडिया पर अपलोड कर देते है। कुछ वीडियो तो ऐसे भी देखे जाते है जो किसी पार्टी या फंक्शन में कई लोग एक साथ करते है तो वीडियो बनाए जाते है और शेयर किए जाते है।‌ ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें सपा की जिला अध्यक्ष की धर्मपत्नी ने पंडाल में डांस करके माहौल ही बदल डाला।

भाभी जी ने दिखाया पंडाल में अपने डांस का कमाल

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे पंडाल में लोगों की जबरदस्त भीड़ है और इस भीड़ के सामने मंच पर कुछ गायक बैठे हुए है‌ जो लोकगीत गा रहे है। इस लोकगीत पर वही मौजूद सपा के जिला अध्यक्ष और उनकी पत्नी बैठे थी कि तभी अचानक भाभी जी को लोकगीत इतना पसंद आया कि वह मंच के सामने पहुंच गए और डांस करने लगे। उनका डांस देखकर और भी महिलाएं वहां आ गई और वह भी उनके साथ डांस करने लगी।

भाभी जी का डांस जब शुरू हुआ तो वहां लोग बैठे झूम गए और तालियां बजाते हुए उनका उत्साहवर्धन भी कर रहे है। उनके डांस को खूब इंजॉय भी कर रहे है, जिसकी वजह से भाभी भी उत्साहित होकर खूब झूम झूम का डांस करते हुए नजर आई।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से देखा जा रहा है। चेहरा नहीं दिखाया है लेकिन घूंघट में से ही उन्होंने अपने डांस का जो कमाल दिखाया, उसे लोग देखने से अपने आप को रोक नहीं पा रहे है। दिल जीत लेने वाले इस डांस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट @Vipin studio से शेयर किया गया है‌ जिसे 17M व्यूज आए है और 27k लाइक आ चुके है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *