समुन्द्र के किनारे सनी लियोन ने बिकिनी में दिखाया बोल्ड फिगर, देख पसीने से भींगे लोग- देखें वीडियो

समुन्द्र के किनारे सनी लियोन ने बिकिनी में दिखाया बोल्ड फिगर, देख पसीने से भींगे लोग- देखें वीडियो

एक्ट्रेस सनी लियोन सोशल मीडिया पर अपनी बॉडी फिटनेस और खूबसूरती के लिए चर्चे में रहती हैं तो वहीं ये बॉलीवुड की सबसे ज्यादा खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक है, एक्ट्रेस सनी लियोन इन दिनों अपनी फैमिली के साथ मालदीप पर वेक्शन मनाती दिख रही है और यहां की वीडियोस और फोटोस लगातार सोशल मीडिया पर अपने फैन्स के लिए शेयर करती दिखी।

सनी लियोन ने खोली शेन्पन बिंदास अंदाज में

सनी लियोन इन दिनों अपनी फैमिली के साथ मालदीप पर इंजॉय करते नजर आयी यहां की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर अपने चाहने वालों को सरप्राइज दे दिया, इन वीडियो में सनी लियोन ब्लू बिकनी में बेहद खूबसूरत दिख रही है और अपने हाथ में शेपन की बोतल लिऐ बेहद खूबसूरत स्टाइल में खोलती दिखी इस मंजर को देखकर ऐसा लग रहा है कि उन्होंने यह शैंपेन की बोतल अपने फैंस के लिए खोला है, सनी वीडियो के साथ कुछ तस्वीरें भी पोस्ट की जिसमे वह समुंदर के किनारे पानी के साथ एंजॉय करती दिख रही है। सनी की वर्कफ्रट बात करें तो अपनी अपकमिंग दो अलग-अलग भाषा के फिल्मों में नजर आने वाली है।


बताया जा रहा है कि यह वायरल वीडियो सोशल मीडिया के यूट्यूब चैनल @CDS Bollywood Tweets  पर अपलोड किया गया है, इस वायरल वीडियो को अब तक लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है और कई हजार से ज्यादा लोगों ने पसंद किया।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *