सनी लियोन ने पहनी इतनी टाइट टी शर्ट, ब्रा के साथ साथ दिखने लगा अंदर का….. वीडियो वायरल

सनी लियोन ने पहनी इतनी टाइट टी शर्ट, ब्रा के साथ साथ दिखने लगा अंदर का….. वीडियो वायरल

बॉलीवुड की बेहद ही मशहूर और चर्चा में बनी रहने वाली एक्ट्रेस मॉडल सनी लियोन अपनी खूबसूरती की वजह से खूब मशहूर रहती हैं। उनकी एक्टिंग लाजवाब होती है लेकिन उससे कहीं ज्यादा वह अपने पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा बटोर थी रहती हैं। बेबाक अंदाज में अपनी बातें कहना बिना किसी डर के यह उनका स्टाइल है। किसी भी बात को कहने में वह जरा भी नहीं शर्माती है और ना ही उन्हें यह भी डर सताता है कि लोग उनके बारे में क्या सोचेंगे। ऐसे में वह अपने साथ बीते पास्ट को भी शेयर करने में हिचकिचाहट नहीं दिखाती हैं। इसी वजह से यह चर्चा का विषय बनी रहती हैं। हाल ही में सनी लियोन का एक फोटो एक वीडियो देखने को मिला। जिसने उनके फैंस की धड़कनों को बढ़ा दिया है।

सनी लियोन बेहद बोल्ड अवतार

वायरल हो रही वीडियो में आप देख सकते हैं सनी लियोन एयरपोर्ट पर स्पॉट की गई। इस दौरान उन्होंने पीच कलर का बॉडीकॉन ड्रेस पहना था जिसमें वह बला की खूबसूरत लग रही थी। वैसे तो उनकी खूबसूरती यूं ही बरकरार है लेकिन अगर वह बाहर निकलती हैं तो अच्छे से अच्छे खूबसूरत लोगों को टक्कर देने में कोई कमी नहीं छोड़ती है। सनी लियोनी अपने पास्ट को लेकर सुर्खियां बटोरी हैं तो अपनी फिल्मों और अपनी मॉडलिंग से भी खूब यूजर्स का दिन जीती है। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली सनी लियोनी ने अपने शानदार अभिनय से दिल जीता है तो अपनी परफेक्ट फैशन सेंस से दिल को हारने पर मजबूर भी किया है।

सोशल मीडिया पर सनी लियोन का एक डांस वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे देखकर लोग देखते ही रह जा रहे हैं उनके डांस वीडियो का कमाल देखते ही लोग उनके कायल हो गए हैं। उनके फैशन सेंस की तारीफ की जा रही है तो उनके स्टाइल को लाजवाब बताया जा रहा है। सुपर मॉडल और एक्टर सनी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचाए हुए है। जिसे यूट्यूब अकाउंट @filmy fame पर शेयर किया गया है। जिसे अधिक से अधिक व्यूज मिल रहे हैं तो लोग इनके स्टाइल की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *