सनी लियोन ने लेदर बॉडीकॉन ड्रेस में ढाया कहर, बोल्ड फिगर देख हारे दिल- वीडियो वायरल

सनी लियोन ने लेदर बॉडीकॉन ड्रेस में ढाया कहर, बोल्ड फिगर देख हारे दिल- वीडियो वायरल

बॉलीवुड में अपनी बोल्ड और हॉटनेस का तड़का लगाने वाली एक्ट्रेस सनी लियोन सबकी पसंद है। इनके वीडियोज और फोटो सोशल मीडिया पर धूम मचाते रहते है। सनी लियोन ऐसी एक्ट्रेस है जो अपनी प्रोफेशनल लाइफ से लेकर पर्सनल लाइफ तक अपने फैंस से शेयर करती रहती है। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम अकाउंट पर आपको एक से बढ़कर एक बोल्ड और हॉट फोटो वीडियो देखने को मिलेंगे।

फैंस के साथ जुड़े रहना यह बखूबी जानती है और ऐसे में सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हुए अपने फैंस से अपने वीडियो शेयर कर उनके दिल को धड़काती रहती है। हाल ही में सनी लियोन का एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें उनके फैशन सेंस ने चाहने वालों के हार्टबिट बढ़ा दिए है। जिसकी वजह से लोग इनकी खूब चर्चाएं कर रहे है।

सनी लियोन का सुपर हॉट लुक

चर्चा का विषय बनी सनी लियोन इस वीडियो में ब्लैक कलर के बॉडीकॉन आउटफिट में नजर आई। जिसमें वह बेहद ही हॉट लग रही थी, उन्हें जब पैकराजी स्पॉट करते है। उस दौरान वह उन्हें पोज देते हुए भी नजर आई। आप देख सकते है वह अपने पति के साथ नजर आई।

आप देख सकते है ब्लैक कलर के इस बॉडी फिट में सनी लियोनी बेहद ही हॉट लग रही है। उनकी खूबसूरती से तो सभी वाकिफ है तो उनके इस फैशन सेंस से भी लोग वाकिफ है। सभी को पता है कि वह अक्सर अपने होंठ से फैशन सेंस से लोगों का दिल धड़का देती है। जैसा कि इस वीडियो में भी देखा जा रहा है।

दिल को धड़का देने वाले सनी लियोन के इस आउटफिट से जुड़ा वीडियो यूट्यूब अकाउंट @filmy fame पर देखा जा सकता है। इस वीडियो पर 9.2k व्यूज आ चुके है और लोग वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए सनी के इस फैशन सेंस की तारीफ की है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *