होंठ की सर्जरी के बाद तमन्ना भाटिया हुए और भी खूबसूरत, सफ़ेद ट्रांसपेरेंट ड्रेस में दिखाया बोल्ड रूप

होंठ की सर्जरी के बाद तमन्ना भाटिया हुए और भी खूबसूरत, सफ़ेद ट्रांसपेरेंट ड्रेस में दिखाया बोल्ड रूप

सोशल मीडिया पर आए दिन एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया काफी एक्टिव नजर आती है, वह अपनी लेटेस्ट तस्वीरों को लेकर फैंस के बीच काफी चर्चा का विषय बनी रहती है, कुछ समय पहले तमन्ना भाटिया एयरपोर्ट पर स्पॉट होती दिखी, तमन्ना हमेशा जबरदस्त स्माइलिंग फेस और जबरदस्त मिजाज और एक प्यारी सी स्माइल के साथ दिखाई पड़ती हैं ब्लॉकबस्टर बाहुबली मूवी काफी चर्चा में आई, तमन्ना फैन्स और कैमरे के बीच ओपन पोज में समय बिताती है, खूबसूरती और फैशन के मुकाबले में इस एक्ट्रेस का कोई जवाब नहीं, तमन्ना अपनी खूबसूरती और फ़ैशन स्टाइल से सभी को अपना दीवाना बनाती है।

तमन्ना भाटिया का हॉट रूप

आपकी जानकारी के लिए बता कि एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया साउथ की एक्ट्रेसों में से सबसे ज्यादा गोरी एक्ट्रेस है। तमन्ना की ड्रेसिंग सेंस,फ़ैशन स्टाइल और अपनी आउटफिट का बेस्ट कॉम्बो लगता है। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस तमन्ना अपने फैंस के बीच खूबसूरती और अदाओं के लिए चर्चे में नजर आते हैं, इनके सोशल मीडिया अकाउंट दिन प्रतिदिन फॉलोअर्स बढ़ते चले जा रहे हैं। एक्ट्रेस तमन्ना अपनी जबरदस्त एक्टिग और खूबसूरती से साउथ फिल्मों के साथ बॉलीवुड में भी काफी प्रचलित हो गई है, तमन्ना भाटिया की अपकमिंग फिल्म खामोशी का इनके फैन्स को बेसब्री से इंतजार है।

देखें वायरल वीडियो

बताया जा रहा है कि क्या बात है दीदी सोशल मीडिया के यूट्यूब चैनल @PR Bollywood पर पोस्ट किया गया है, वीडियो को अब तक लाख लोगों से ज्यादा ने देखा है और कई हजार से ज्यादा लोगों ने पसंद कर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया कमेंट बॉक्स में दी हैं, तमन्ना भाटिया ने अपने इस ग्रुप से सभी को काफी आकर्षित किया है और लोगों ने इनके इस अंदाज़ की जमकर तारीफ भी की है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *