तमन्ना भाटिया ने कोका कोला कलर की ड्रेस में खूबसूरती की सारे हदें की पार, दिखा हॉट रूप- देखें वीडियो

तमन्ना भाटिया ने कोका कोला कलर की ड्रेस में खूबसूरती की सारे हदें की पार, दिखा हॉट रूप- देखें वीडियो

साउथ की बेहद ही मशहूर एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने साउथ के साथ बॉलीवुड इंडस्ट्रीज में भी अपने खूब नाम जमाए हैं। उनका अंदाज और उनकी खूबसूरती लोगों को पसंद आती है। सोशल मीडिया पर भी तमन्ना भाटिया काफी एक्टिव रहती हैं। उनके चाहने वालों का उनके नए अपडेट का बेसब्री से इंतजार रहता है। हाल ही में तमन्ना भाटिया का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें उन्हें एक मॉल की ओपनिंग में स्पॉर्ट किया गया।

वायरल हो रहे हैं वीडियो में आप देख सकते हैं तमन्ना भाटिया ने बेहद ही खूबसूरत सिल्क आउटफिट पहन रखा है। जिसमें वह काफी ज्यादा खूबसूरत और हॉट लग रही हैं। उनका अंदाज और उनकी स्टाइल दिल चुरा ले रही है। दरअसल तमन्ना का आउटफिट उन पर खूब जच रहा है और उनकी खूबसूरती और भी निखर रही है। उनके चाहने वालों को उनका यह आउटफिट ऐसा पसंद आया कि उन्हें उनका दिल मानने को तैयार ही नहीं है और वह इस वीडियो को बार-बार देखने पर मजबूर हो गए हैं।

देखें वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर काफी तेजी से छा गया है यह वीडियो जिसमें तमन्ना ने अपने आउटफिट और अपने अंदाज से लोगों का दिल जीत लिया।आप देख सकते हैं मॉल में छोटी सी बच्ची को देखने के बाद वह उससे काफी अच्छे से बात भी करती हैं और उन्हें कोई टॉय भी दिलाती हैं। उनका यह अंदाज और उनका यह खूबसूरत काम उनके चाहने वालों को पसंद आया। तमन्ना का यह वीडियो यूट्यूब अकाउंट @filmy fame पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को 42 हजार से ज्यादा लोगों ने देखा और पसंद करने के साथ ही तमन्ना भाटिया की लुक की तारीफ की है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *