वाइट टॉप में तमन्ना भाटिया ने उड़ाई सबकी नींद, दिखा बोल्ड और हॉट फिगर- वीडियो वायरल

वाइट टॉप में तमन्ना भाटिया ने उड़ाई सबकी नींद, दिखा बोल्ड और हॉट फिगर- वीडियो वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया है जो खुद सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है। इनकी जगह पर आप इनके हॉट वीडियोज और फोटोज देख सकते है। अक्सर अपने फैशन सेंस के लिए चर्चा में बनी रहती है। हालांकि अपने अभिनय से लोगों का खूब मनोरंजन करती है।

साउथ एक्ट्रेस तमन्ना ने साउथ की फिल्मों में खूब नाम कमाया है और वहां के दर्शकों का अपने अभिनय से दिल जीता है। वैसे यह हीरोइन बॉलीवुड की फिल्मों में भी अपने अभिनय का लोहा मनवाया है और अपने बेहतरीन एक्टिंग से दिल जीत लिया है। तमन्ना भाटिया के फैशन सेंस की अगर बात की जाए तो हर किसी को इनका फैशन सेंस पसंद आता है।

तमन्ना भाटिया का हॉट लुक

किसी पार्टी या इवेंट में अगर यह पहुंचती है तो लोगों का ध्यान अपनी और आकर्षित कर लेती है और अगर इन्हें एयरपोर्ट लुक या जिम लुक में देखेंगे तो भी आपके दिलों की धड़कनों को बढ़ा देगा। सिंपल लुक से भी यह चाहने वालों को बेकरार कर देते है।

तमन्ना का एक वीडियो वायरल हुआ जहां इन्होंने डेनिम के साथ व्हाइट ब्राइट पहने लोगों के दिलों को धड़का दिया। आप देख सकते है बालों में बन बनाए तमन्ना बेहद ही हॉट लग रही है। जहां लोग उनके साथ फोटो क्लिक करने के लिए परेशान भी नजर आए तो ही भीड़ भाड़ से खुद को बचाते है और निकालते हुए भी देखे जा सकती है।

वैसे तमन्ना बेहद ही हॉट है और वह अपने फैशन सेंस के लिए ज्यादा ही पहचानी जाती है। उनकी खूबसूरती माशाअल्लाह तो उनके अभिनय सीधे दिल में उतरते हैं तमन्ना का यह वीडियो भी यूट्यूब अकाउंट @filmy fame पर शेयर किया गया है। इस वीडियो पर लगातार व्यूज आ रहे है। लोग इसे लाइक करने के साथ ही तमन्ना के फैशन सेंस की जमकर तारीफ कर रहे है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *