प्लास्टिक के फूलों को टेप से चिपकार उर्फी जावेद ने फिर बनाई अजीबोगरीब ड्रेस, देख फैंस के मुँह में आया पानी

प्लास्टिक के फूलों को टेप से चिपकार उर्फी जावेद ने फिर बनाई अजीबोगरीब ड्रेस, देख फैंस के मुँह में आया पानी

टीवी जगत की बेहद मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद अपने सीरियल से कहीं ज्यादा अपने बोल्ड और ड्रेस को लेकर चर्चा में रहती हैं। उर्फी जावेद अक्सर अपने किसी न किसी बोर्ड अंदाज़ और ड्रेस को लेकर चर्चा में आ जाती हैं। सोशल मीडिया पर भी यह काफी एक्टिव रहती हैं। उनके वीडियो और फोटोस सोशल मीडिया पर पारा बढ़ा देते हैं। उर्फी जावेद का यही अंदाज उनके चाहने वालों को पसंद भी आता है तो कुछ ऐसे लोग हैं जिन्हें उनका अंदाज बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगता है। ऐसी में यह ट्रोल भी होती रहती हैं लेकिन इसका उन्हें फर्क नहीं पड़ता है। वह अक्सर ही अपने फैशन सेंस को लेकर सुर्खियां बटोर लेती हैं। हाल ही में उर्फी का एक वीडियो देखने को मिला जिसमें अलग-अलग वीडियो क्लिप को जोड़कर एक वीडियो बनाया गया है। इस वीडियो में उल्टी के बेहद ही बोल्ड अवतार के दर्शन होने वाले हैं।

उर्फी जावेद ने फिर पहना अजीबोगरीब ड्रेस

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं और फिर अलग-अलग इवेंट या अलग-अलग जगहों पर स्पॉट की जाती हैं। उस दौरान उनके ड्रेस ही लोगों का ध्यान उनकी तरफ खींच लेते हैं। उनका बेहद बोल्ड अंदाज में ड्रेस पहनना उन्हें चर्चा में ला देता है। आप देख सकते हैं और भी इस वीडियो में बैकलेस ड्रेस पहने हुए नजर आती हैं तो कभी फूलों को जोड़कर बिकिनी बना होता है और उसे पहने दिखाई देती हैं, तो कभी स्टोन के बने कपड़ों को वह पहन कर चर्चा में आ जाती है, तो कभी केवल डोरी पर टिके हुए को लेकर सोशल मीडिया पर धूम मचा देती हैं।

वायरल वीडियो में उर्फी के हर बोल्ड अंदाज को दर्शाया गया है। जिसे देखकर यूजर्स के पसीने छूट रहे हैं तो कुछ ऐसे भी हैं जो इस वीडियो को बार-बार पलट कर देख रहे हैं। शायद उन्हें और फिगर अंदाज़ तो पसंद आ ही रहा है। उनके दिल भी बेकरार हो चुके हैं और चर्बी से जुड़ा यह वीडियो यूट्यूब चैनल @Bollywood khulasa पर शेयर किया गया है। इस वीडियो पर 288k व्यूज आए हैं और लोगों ने वीडियो को लाइक करने के साथ ही उर्फी के इस बेहद ही हॉट वीडियो पर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दी हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *