उर्फी जावेद ने फिर दिखाया हॉटनेस, पहना ऐसा ड्रेस दिखने लगा सब कुछ- वीडियो वायरल

उर्फी जावेद ने फिर दिखाया हॉटनेस, पहना ऐसा ड्रेस दिखने लगा सब कुछ- वीडियो वायरल

उर्फी जावेद एक ऐसी एक्ट्रेस जिन्हें लाइमलाइट में बने रहने का जादू पता है। कैसे सुर्खियां बटोरने है और कैसे लोगों के नजरों में बने रहना है उर्फी जावेद बखूबी जानती हैं और इसी के कारण वह सोशल मीडिया पर छाई रहती है। उनकी खबरें अक्सर दिलों को धड़का जाते है और उनके वीडियो और फोटो दिलों के हाल को बेकरार कर देती है।

उर्फी अपने फैशन सेंस के लिए पहचानी जाती है। एक्टिंग से कहीं ज्यादा उनके फैशन सेंस उन्हें चर्चा में बनाए रखते है। दरअसल उनका ड्रेस और उनका अटपटा अंदाज ही उन्हें लोगों के बीच में चर्चा का विषय बना देती है। तभी अपने अतरंगी कपड़ों की वजह से तो कभी अपने अतरंगी और बेबाक बातों की वजह से सुर्खियों में आ जाती है। हाल ही में उर्फी का एक नया वीडियो देखने को मिला है जो फैंस के दिलों को धड़का रही है।

अपने ड्रेस से सबको चौका दिया उर्फी ने

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं मुंबई के सड़कों पर रात के अंधेरे में निकली उर्फी जावेद ने ऐसा ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहना था, जिसे देखते ही कैमरा के लाइट ही जल गए। पैपराजी भी उन्हें स्पॉर्ट करते हैं और उनके वीडियोज और फोटो लेते है तो उर्फी जावेद कहां भागने वालों में से है। वह भी खड़े होकर एक से बढ़कर एक हॉट पोज देते हुए नजर आई। आप देख सकते है उर्फी पहले ब्लेजर ऊपर रखी रहती है लेकिन पोज देते दौरान वह ब्लेजर को हटा भी देती है।

उर्फी का ड्रेस इतना ज्यादा ट्रांसपेरेंट रहता है कि उनके स्विमिंग ड्रेस वेयर सामने दिखने लगते है‌। अपने अनोखे अंदाज के लिए पहचान बनाने वाली ऊर्फी जावेद के इस लुक की खूब चर्चाएं हो रही है। जहां ऐसे कपड़ों में एक्ट्रेस जल्दी से भागना चाहती हैं वहीं उर्फी जावेद पूरा समय देते हुए वीडियोज और फोटोज के लिए पोज दे रही है। आप देख सकते हैं और जावेद का अंदाज उन्हें सबसे अलग ही बना देता है।

सोशल मीडिया पर उर्फी का यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर उनके चाहने वालों की धड़कनें बढ़ी हुई है तो ट्रोलर के लिए एक ऐसा मौका आया है जो अपनी बातों से उन्हें परेशान करने की कोशिश करेंगे। हालांकि फर्क तो उन्हें कोई पड़ता नहीं है। ऐसे में वह बेबाक अपने स्टाइल में ही मजे में रहती है। इनका यह वीडियो यूट्यूब अकाउंट @filmy fame पर शेयर किया गया है। जिसे 2.5 के व्यूज और लाइक के साथ लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *