बिना ब्रा पहने उर्फी जावेद निकली मीडिया के सामने, दिखा सब हुई ऊप्स मोमेंट का शिकार

बिना ब्रा पहने उर्फी जावेद निकली मीडिया के सामने, दिखा सब हुई ऊप्स मोमेंट का शिकार

बॉलीवुड से जुड़ी खबरें सोशल मीडिया पर आपको देखने को मिल जाएंगी। बॉलीवुड स्टार और उनके विषय में जाने की इच्छा सबकी होती है। हर किसी के अपने फेवरेट स्टार होते हैं कुछ लोगों को कोई एक्टर पसंद होता है तो किसी को कोई एक्ट्रेस लेकिन कुछ ऐसी भी एक्टर और एक्ट्रेस हैं जो खुद ही सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। अपने फोटो और वीडियो से कुछ भी फैशन सेंस ऐसे लाजवाब होते हैं कि वह सुर्खियों में बने ही रहते हैं। ऐसी ही एक एक्ट्रेस है जो अक्सर अपने फैशन सेंस की वजह से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। जिनके फैशन सेंस ऐसे होते हैं जो लोगों को परेशान और हैरान भी कर देते हैं। एक्ट्रेस उर्फी जावेद जो काफी बोल्ड एक्ट्रेस है। इस एक्ट्रेस के फैशन सेंस ऐसे हैं कि वह सोशल मीडिया पर हमेशा ही छाई रहती हैं।

फिर उर्फी जावेद ने दिखाया अपना बोल्ड फिगर

आज फिर उर्फी का ड्रेसिंग सेंस लोगों को उनकी तरफ खींच लाया है। दरअसल फिर इन्होने हॉट ड्रेस पहनकर अपना फोटोशूट कराया और हॉट ड्रेस में ही मीडिया के सामने चली गयी। वायरल विदडो में आप देखंगे कि इन्होने पीले रंग का अतरंगी ड्रेस पहना है और इस ड्रेस में इनका पूरा बॉडी साफ साफ नज़र आ रहा है। एसएसपी ये भी देख सकते हैं कि इन्होने ब्रा नहीं पहनी हुए है जिसकी वजह से यह ऊप्स मोमेंट का शिकार भी हो जाती है और इनका बोल्ड फिगर सबको दिख जाता है। जिसकी वजह से इन्हे शर्मिंदा भी होना पड़ता है।

देखें वीडियो 

यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। बात करें तो इस वीडियो को यूट्यूब चैनल @CDS India पर शेयर किया गया है। इनका वीडियो देख सब पानी पानी हो गए हैं।

इसे भी देखें

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *