ऊर्फी जावेद ने कर दी हद पार, इस बार डिस्को को लाइट को बना दिया कपड़ा, दिखने लगा सब कुछ- वीडियो वायरल

ऊर्फी जावेद ने कर दी हद पार, इस बार डिस्को को लाइट को बना दिया कपड़ा, दिखने लगा सब कुछ- वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर आए दिन उर्फी जावेद अपने ड्रेसिंग सेंस और फैशन आइकॉन को लेकर फैन्स के बीच चर्चा का विषय बनती है, ऊर्फी जावेद के फैन्स को उनके बेहद यूनीक ड्रेसिंग स्टाइल और ड्रेसों के साथ न्यू एक्सपेरिमेंटल चीजों का बेसब्री से इंतजार रहता है। उर्फी जावेद भी अपने फैन्स के लिए सरप्राइज देने और उन्हें खुश करने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ती है एक बार फिर से अपने यूनिक ड्रेसिंग सेंस और अजीबोगरीब ड्रेसिंग स्टाइल से इंस्टाग्राम पर अपने फैन्स के लिए ड्रॉप करते दिख रही है।

ऊर्फी जावेद ने फिर पहनी अजीबोगरीब ड्रेस

हाल ही में ऊर्फी जावेद अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट वीडियो शेयर करते हुए नजर आए जहां वह अपने शरीर पर शीशे को चिपकाए बेहद अनोखे अवतार और बोल्ड लुक में नजर आ रही है, ऊर्फी जावेद ने अपने इस लुक के साथ जीन्स के बटन को ओपन रखा है उर्फी जावेद का यह अवतार और भी ज्यादा बेहद खूबसूरत और काफी बोल्ड लुक दिखा है, यह लुक बेहद अनोखा इसलिए है क्योंकि उर्फी जावेद ने अपने में अपने चेहरे को ढक़ रखा है । वायरल वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर पसंद किया गया है और वीडियो पर ढेरों कमेंट भी किए गए हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह वायरल वीडियो सोशल मीडिया के ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है, अब तक इस वायरल वीडियो को लाख बार से ज्यादा देखा गया है और कई हजार लोगों ने इस वीडियो को पसंद किया है। कुछ यूजर्स का कहना है कि ओटीटी पर दिखाए जाने वाले बोल्ड कंटेंट से भी ज्यादा उर्फी जावेद का बोल्ड लुक नजर आ रहा है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *