फिर उर्फी जावेद ने पहना अजीबोगरीब ड्रेस लेकिन गलती से बिगड़ गया सारा काम, हुई ऊप्स….

फिर उर्फी जावेद ने पहना अजीबोगरीब ड्रेस लेकिन गलती से बिगड़ गया सारा काम, हुई ऊप्स….

उर्फी जावेद एक ऐसा ना जो सोशल मीडिया पर अपनी फैशन सेन्स के लिए छाई रहती है। अपने बोल्ड अंदाज और ड्रेस की वजह से इनका वीडियो तो अक्सर सोशल मीडिया पर छाया रहता है। अपनी हॉट अवतार से धमाल मचा रही उर्फी जावेद अपने ड्रेसिंग सेन्स से ज्यादा धमाल मचाती नजर आती है ।उनका एक से बढ़कर एक हॉट रूप उनके चाहने वालों की धड़कनों को बढ़ा देता है। इनका ही का एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें उनके ड्रेस को देखकर यूजर्स के पसीने छूट गए।

उर्फी जावेद ने अपनी ड्रेस से उड़ाए लोगों के होश

वायरल वीडियो में उर्फी जावेद का सिज़लिंग अवतार आपके होश उड़ाने के लिए काफी है। अलग-अलग वीडियो को एक साथ जोड़ कर बनाया गया यह वीडियो जिसमें आप उर्फी जावेद के ट्रेस को दर्शाती है। वीडियो में आप देखेंगे सबसे पहले उर्फी जावेद ग्रीन कलर के ड्रेस में नजर आ रही हैं जिसमें ऊपर के कपड़े केवल रस्सियों के सहारे टिकी हुई है बाकि सारा ड्रेस ओपन है। आप देख सकते हैं कि हरे रंग के धागे और कपडे से जोड़कर इस ड्रेस को बनाया गया है। जावेद का ऐसा फैशन सेंस यूजर्स के होश उड़ा देते हैं।

देखें वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर जावेद का यह वीडियो जोरों शोरों से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को उनके चाहने वालों ने खूब पसंद किया है तो वहीं वीडियो के माध्यम से कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल भी किया है। उनका फैशन सेंस कुछ लोगों को पसंद नहीं आया लेकिन जावेद इन सब बातों को नजरअंदाज करते हुए अपने स्टाइल से इंटरनेट पर तापमान अक्सर ही बढ़ा देती हैं। जिसकी वजह से यूजर्स भी परेशान ही नजर आते हैं। इस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट @ooops bollywood  पर शेयर किया गया है ।इस वीडियो पर लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं तो आफ भी कमेंट करना ना भूलें।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *