पिंक ऑरेंज शिफॉन साड़ी पहने ऊर्फी जावेद ने एयरपोर्ट पर उड़ाया गर्दा, जानबूछ कर गिराती दिखी अपना पल्लू- देखें वीडियो

पिंक ऑरेंज शिफॉन साड़ी पहने ऊर्फी जावेद ने एयरपोर्ट पर उड़ाया गर्दा, जानबूछ कर गिराती दिखी अपना पल्लू- देखें वीडियो

एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आती हैं और यह आए दिन अपनी नई फोटोस और वीडियोस को अपलोड करते नज़र आती है, अक्सर यह अपने ड्रेसिंग सेंस और फैशन स्टाइल को लेकर फैंस ट्रोल करते दिख जाते हैं, उर्फी हर बार अपने नए लुक से सभी को हैरान करती नजर आती है। हाल ही में ऊर्फी जावेद का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुआ है, जहां वह एक बार फिर अपने फैंस को हैरान करती दिखी है इस बार उर्फी ट्रेडिशनल लुक में साड़ी पहने और इसके साथ साथ ओपन हेयर लाइट मेकअप, ऑरेंज कलर की इयर रिंग कैरी करती दिखी,जहा उन्हें इस लुक में देख फैंस और मीडिया सभी देखते रह गए।

ऊर्फी जावेद का यह लुक सोशल मीडिया पर जमकर हुआ वायरल

हाल ही में एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी धमाल मचा रहा है। जहां उर्फी जावेद एक बार फिर अपने न्यू लुक से सुर्खियों में बनी हुई है, जहा साड़ी पहने हुए उर्फी जावेद एयरपोर्ट पर नजर आए और वहां उन्होंने कुछ ऐसी हरकतें कर दी, जिसकी वजह से एक बार फिर वह ट्रोल के निशाने पर आयी,उर्फी जावेद डीप नेक ब्लाउज के साथ पिंक ऑरेंज कलर की प्रिंटेड शिफॉन साड़ी पहने हुए बेहद खूबसूरत दिख रही होती है, और इस दौरान वह अपने कार से उतर कर पेपराजी को पिज़्ज़ा बांटती नजर आई।

कैमरे के सामने उर्फी जावेद ने एक से बढ़कर एक जबरदस्त अंदाज में फोटोस क्लिक करवाएं, इसी दौरान हवा चलने पर उनका साड़ी का पल्लू बार-बार नीचे गिर जाता और वह बार-बार साड़ी के पल्लू को संभालती दिखी, ऐसे में उन्हें कई लोगों ने अपनी राय देते हुए कहा कि जब इस तरह की साड़ी पहने हुई है तो आपको सैप्टिन का उपयोग कर लेना चाहिए।

देखें वायरल वीडियो

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह वायरल वीडियो सोशल मीडिया के यूट्यूब चैनल  @filmy fame पर पोस्ट हुआ है, जहां इस वायरल वीडियो पर अब तक 39 हजार व्यूज आ चुके है और वीडियो को काफी सारे लोगों ने पसंद किया है, एक यूजर्स ने कमेंट करते हुए कहा कि उर्फी जानबूझकर बार-बार पल्लू गिरा रही है,इसके बाद कई यूजर्स इन्हें ट्रोल करते दिखे।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *