डांस करते हुए बेकाबू हुईं उर्वशी रौतेला उतार फेंके कपड़े, दिख गया सबकुछ- देखें वायरल वीडियो

डांस करते हुए बेकाबू हुईं उर्वशी रौतेला उतार फेंके कपड़े, दिख गया सबकुछ- देखें वायरल वीडियो

उर्वशी रौतेला बॉलीवुड में अपनी खूबसूरती से काफी जानी गई है और एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव नजर आते हैं वह अपनी खूबसूरती और बोल बोल्ड और कातिलाना अंदाज के लिए आये दिन सुर्खियों में नजर आती रहती है, उर्वशी की बॉडी फिटनेस और उनकी खूबसूरती के लाखो दीवाने हैं।

उर्वशी रौतेला डांस करते-करते हो गयी बेकाबू

ये अपनी एक्टिंग के साथ-साथ एक बहुत अच्छी डांसर भी है उर्वशी आये दिन सोशल मीडिया पर अपनी वीडियो और फोटो अपलोड करते नजर आती है, इनके फैन्स फोटोस और वीडियोस को काफी पसंद करते हैं। कुछ समय पहले ही एक्ट्रेस उर्वशी का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुआ था लेकिन वीडियो काफी हमें पहले हुआ था जो भी काफी पुराना हो गया है लेकिन सोशल मीडिया पर यह डांस का वीडियो जमकर वायरल हुआ था।

उर्वशी अपने डांस में इतना मग्न हो जाती है कि वह अपने टॉप को उठाकर फेंक देती हैं उनके डांस का जुनून इस वीडियो में साफ-साफ दिखाई दे रहा है वह अपनी मस्ती और जोश में मग्न हुवे काफी बोल्ड अंदाज में डांस करती दिखाई दे रही है। उर्वशी इस वीडियो में बॉलीवुड का मशहूर गाना बिजली-बिजली’ पर डांस करती नजर आ रही हैं, इस गाने को टोनी कक्कर और नेहा कक्कर ने अपने खूबसूरत और बेहतरीन आवाज में गाना गाया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Urvashi Rautela (@urvashirautela)

बताया जा रहा है कि उर्वशी रौतेला का यह डांस वायरल वीडियो उनके ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया गया था, और इनका यह वायरल वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ और कई लाख लोगों ने इस वीडियो को देखा है, और कई हजार लोगों ने इस वीडियो को पसंद कर अपनी अपनी प्रतिज्ञा कमेंट बॉक्स में दी है। उर्वशी रौतेला के सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा मात्रा में है अपनी गुड लुकिंग,बॉडी फिटनेस और खूबसूरत अदाओ से लोगों को अपनी ओर आकर्षित करते दिखाई देती है, कुछ वीडियो की वजह से वह सोशल मीडिया पर काफी बार ट्रोल भी हो चुकी है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *