जिम में हॉट वर्कआउट करते हुए वाणी कपूर का वीडियो हुआ वायरल, पसीने से तरबतर होकर दिखा बोल्ड लुक

जिम में हॉट वर्कआउट करते हुए वाणी कपूर का वीडियो हुआ वायरल, पसीने से तरबतर होकर दिखा बोल्ड लुक

बॉलीवुड सिने स्टार अपनी फिटनेस को लेकर बेहद सजग रहते हैं। ये अक्सर एक्सरसाइज करते नजर आते हैं अपनी फिटनेस और अपने फैशन सेंस से अपनी एक खास पहचान बनाने पाली एक्ट्रेस वाणी कपूर के फोटो वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाते हैं। वाणी कपूर अपनी फिटनेस और एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लेती है। हाल ही वाणी और रणबीर कपूर की फिल्म शमशेरा रिलीज हुई है। जिसमें वानी की एक्टिंग से लोग प्रभावित हुए हैं।

एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें वाणी कपूर जिम में एक्सरसाइज करते हुए नजर आ रही है। वीडियो में देखेंगे बानी काफी टफ एक्सरसाइज कर रही है उन्होंने घंटों जिम में पसीना बहाए ऐसे ही इतना गुड लुकिंग फिगर नहीं मिलता। इसके लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ती है। वीडियो में आप देख सकते हैं बानी कपूर अलग-अलग पोज देते हुए फोटोशूट भी करवाया जो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। उनके इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर धूम मचाया हुआ है। इनके फिगर की अगर बात की जाए तो उनके चाहने वाले तारीफ करते नहीं थकते हैं।

वाणी कपूर का जिम लुक छाया सोशल मीडिया पर

enka

इनका यह जिम लुक सोशल मीडिया पर छा गया है। उनके आउटफिट कि लोग तारीफ करने के साथ ही उनकी मेहनत की भी तारीफ कर रहे हैं। जिसने वाणी में काफी टफ एक्सरसाइज करने के साथ ही अपनी फिगर से लोगों का दिल जीता। मीडिया पर यह वीडियो छाया हुआ है जिसे यूट्यूब अकाउंट @backstage Bollywood पर शेयर किया गया है। बानी जिम आउटफिट लुक लोगों को पसंद आ रहा है जिस पर यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं और उनके फिटनेस की तारीफ कर रहे हैं। फिटनेस के मामले में वाकई में बानी कपूर काफी ज्यादा मेहनत करती है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *