देसी लुक में विद्या बालन ने मचाया बवाल, टाइट सूट में दिखने लगा हैवी फिगर- वीडियो वायरल

देसी लुक में विद्या बालन ने मचाया बवाल, टाइट सूट में दिखने लगा हैवी फिगर- वीडियो वायरल

बॉलीवुड की बेहद ही हॉट और खूबसूरत अंदाज़ की मल्लिका विद्या बालन जो अपनी हॉट लुक और अपनी बेबाकी के लिए मशहूर हैं। किसी भी बात पर वह अपना ओपिनियन खुल कर रखती हैं और इसीलिए वह लोग के द्वारा ज्यादा पसंद की जाती है इनके फिल्में बॉलीवुड में काफी हिट होती हैं। यह साल में बहुत कम फिल्में करती है लेकिन अपनी फिल्मों से छा जाती हैं। यह अपने बोल्ड अंदाज और फैशन सेंस से काफी ज्यादा चर्चा में बनी रहती है।

विद्या बालन का देसी लुक

सोशल मीडिया पर इन दिनों विद्या बालन का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें उनके लुक ने लोगों के दिल जीत लिया। बेहद ही सिंपल और कैजुअल लुक में नजर आए विद्या बालन का यह अंदाज उनके चाहने वालों को पसंद आया। वीडियो में आप देख सकते हैं उन्होंने मल्टी कलर का प्लाजो सूट पहन रखा है। बाल खुले हैं मेकअप बेहद ही लाइट है लेकिन खूबसूरती वैसे ही बरकरार है। पैपराजी को देखते ही उन्होंने कार से उतरकर पोज भी दिए और मुस्कुराते हुए बोला उनका यही अंदाज उनके चाहने वालों को पसंद आता है तो वहीं उनके फैशन सेंस दिल जीत लिया है। विद्या किसी भी बात पर बेबाकी से अपना पक्ष रखती हैं।

सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहने वाली विद्या बालन के चाहने वालों को उनके वीडियोज और फोटो का बेसब्री से इंतजार रहता है। फिलहाल विद्या का यह लुक उनके फैंस को बेहद पसंद आया जो यूट्यूब अकाउंट @filmy fame पर देखा जा रहा है। इस वीडियो पर 9.1k व्यूज आए हैं लोग इनके इस लुक की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *