विद्या बालन का दिखा बोल्ड अवतार, इवेंट में हैवी बॉडी देख लोगों के छूटे पसीने- वीडियो वायरल

विद्या बालन का दिखा बोल्ड अवतार, इवेंट में हैवी बॉडी देख लोगों के छूटे पसीने- वीडियो वायरल

बॉलीवुड की बेबाक अंदाज और बोल्ड अभिनेत्री विद्या बालन अपने अपनी फिल्मों से कहीं ज्यादा अपने बोल्ड अवतार के लिए मशहूर हैं। विद्या बालन की फिल्में लाजवाब रहती हैं वह भले कम ही फिल्में करती हैं लेकिन एक ही फिल्मों से बचा जाती हैं। उनकी फिल्में लोग पसंद करते हैं उनकी एक्टिंग अपनी छाप छोड़ देती है। फैंस के दिलों में राज करने वाली विद्या बालन सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। उनका बोल्ड अंदाज़ फिल्मों में भी तो दिखता ही है लेकिन सोशल मीडिया पर भी वह अपने लुक से लोगों के पसीने छुड़ा देती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस का एक वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें उनके लुक ने उनके चाहने वालों को हैरान किया। अपने इस लुक से सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।

इवेंट में विद्या बालन ने लूटा महफिल

जलसा फंक्शन हुआ जिसमें फिल्मी जगत के कई सितारे शिरकत किए हैं। इन सितारों के बीच विद्या बालन के पहुंचे जहां उन्होंने ग्रे ब्लेजर पैंट और ब्लैक टी शर्ट में अपने जलवे दिखाए। वही उनके चाहने वालों को उनका यह लुक बेहद पसंद आया। वैसे तो विद्या बालन बेहद ही हॉट और ग्लैमरस लुक में नजर आती हैं लेकिन इस पार्टी में उनका यह लोग उनके चाहने वालों को खूब पसंद आया। इन्होंने अपने इस लुक से लोगों को खूब खुश किया आप देख सकते हैं। जब स्टेज पर पहुंचती है तो मीडिया वाले तो फटाफट फोटो शूट करते ही हैं। वहां मौजूद अन्य लोग भी अपने मोबाइल से उनके फोटो लेते हैं।

देखिए वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेस अक्सर अपने फैंस के लिए वीडियो फोटो शेयर किया करती हैं लेकिन इस फंक्शन में इनका यह लुक उनके फैंस को बेहद पसंद आया। इन्होंने अपने इस फैशन सेंस से लोगों का दिल जीता तो इवेंट में छाई भी रही। इनका यह वीडियो यूट्यूब अकाउंट @filmy fame  पर शेयर किया गया है। इस वीडियो पर 2.5M व्यूज आए हैं और 9.5k लाइक के साथ प्रतिक्रिया भी आ रही हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *