विद्या बालन ने हरी साड़ी में किया सभी को फेल, 43 साल में भी दिखा इतना बोल्ड लुक

विद्या बालन ने हरी साड़ी में किया सभी को फेल, 43 साल में भी दिखा इतना बोल्ड लुक

आज बॉलीवुड इंडस्ट्री में तो विद्या बालन का नाम सभी लोगों से बखूबी परिचित है। विद्या बालन तो काफी मशहूर एक्ट्रेस है और यह बहुत सालों से बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी एक से बढ़कर एक बेहतरीन फिल्मों की वजह से हमेशा ही चर्चा में बनी रहती हैं। बात करें तो विद्या बालन सोशल मीडिया पर भी हमेशा ही एक्टिव नजर आते हैं और वह अपने सोशल मीडिया के अकाउंट पर अक्सर ही अपने फोटोस और वीडियो शेयर किया करती हैं और वह अवॉर्ड शो और बाकी शोज में भी अक्सर ही नजर आ जाती हैं और उन्हें तो फैशन क्वीन भी कहा जाता है क्योंकि वह हमेशा ही अच्छी अच्छी ड्रेसिंग सेंस के लिए चर्चा का विषय बनी रहती है। आज विद्या बालन का एक ऐसा ही वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वह हरे रंग की साड़ी में खूबसूरती बिखेरती हुई नजर आ रहे हैं।

विद्या बालन का दिखा हॉट लुक

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे कि विद्या बालन जो कि काफी हॉट नजर आ रही हैं उन्हें शॉपिंग जाते समय स्पॉट किया गया। आप देख ही सकते हैं कि वीडियो में विद्या ने हरे रंग कि साड़ी पहनी हुए है और सारी में तो वह काफी बोल्ड नज़र आ रही है। जो भी उन्हें देखता है देखता ही रह जाता है। विद्या कि खूबसूरती के साथ साथ बोल्ड और हॉट अंदाज देख लोग पानी पानी हो जा रहे हैं।

देखें वायरल वीडियो 

यह वीडियो सोशल मीडिया पर बवाल मचा रहा है। सभी विद्या के साड़ी लुक को काफी पसंद कर रहे हैं और इतने बोल्ड और हॉट लुक में तो विद्या ने गर्दा झार दिया है। वैसे इस वीडियो को यूट्यूब पर @Bollywood Fuzz  नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *