ऐसी कौन सी मजबूरी थी कि नोरा फतेही को होना पड़ेगा गर्भवती, सबके सामने काबुली ये बात

ऐसी कौन सी मजबूरी थी कि नोरा फतेही को होना पड़ेगा गर्भवती, सबके सामने काबुली ये बात

इस समय में ‘डांस रियलिटी शो’और डांस दीवाने जूनियर्स में नोरा फतेही को जज बनाया गया है। नोरा फतेही का सोशल मीडिया पर इस शॉ के सेट से संबंधित एक वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो के अंदर इस शॉ के बाकी जजेस नीतू कपूर, मर्जी पेस्टोजीं और टेरेंस लुइस गर्भधारण करने के वक्त उत्पन्न पीड़ा के बारे में वार्तालाप करते दिखाई दे रही हैं। तभी तभी अचानक इसी मत ऐसा हुआ कि नोरा को कहना पड़ गया कि मैं गर्भवती नहीं हूँ।

वास्तव मे उस शो में नीतू कपूर, मर्जी पेस्टोजीं और टेरेंस लुईस गर्भवती के वक्त जो पीड़ा उत्पन्न होती है, उसके बारे में बातचीत करती है। लेकिन उस वक्त नोरा फतेही वीडियो बनाने में व्यस्त थी। तभी मर्जी ने नोरा फतेही पर टिप्पणी करते हुए बोला, हम गर्भधारण की पीड़ा के बारे में बात कर रहे हैं। और नोरा आप अपने में ही व्यस्त हैं, और उस वक्त नोरा ने बोला हां, क्योंकि मैं गर्भवती नहीं हूं। नोरा की बात सुनकर शो में उपस्थित सभी लोगों की हंसी छूट पड़ी।

आने वाली है नोरा फतेही की फिल्में

और हम नोरा की बात करें तो कुछ समय पहले बड़े पर्दे पर आने वाली उनकी फिल्म सत्यमेव जयते 2 के आइटम सॉन्ग कुसु-कुसु मे नज़र आइ थी। जिस फिल्म के अभिनेता जॉन अब्राहम है। और बहुत जल्द इनकी आने वाली फिल्में थैंक गॉड और ‘एक विलेन’ है। 24 अक्टूबर को सिनेमाघरों में आने वाली फिल्म थैंक्स गॉड के स्टारर अभिनेता अजय देवगन है। और 29 जुलाई को सिनीमाघरो के बड़े परदे पर दिखाई जाने वाली फिल्म एक विलेन के अभिनेता जॉन अब्राहम और अर्जुन कपूर है और अभिनेत्री दिशा पठानी और तारा सुतारिया है।

आप सभी लोगों को पता ही होगा, कि शोसल मिडीया के @Filmy Nature नाम के इंस्टाग्राम एकाउंट से अपलोड किया गया है। इस वीडियो से नोरा फतेही ने अपने सभी चाहने वालो का दिल चुरा लिया है। अब तक इस विडियो पर 2 हजार लोगों ने लाइक और 2 लाख व्यूज आ चुके हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *