विद्या बालन का देसी लुक देख हो जायेंगे हैरान, अपने हॉट अवतार में दिखी विद्या- वीडियो हुआ वायरल

विद्या बालन का देसी लुक देख हो जायेंगे हैरान, अपने हॉट अवतार में दिखी विद्या- वीडियो हुआ वायरल

अपने बेबाक अंदाज के लिए बॉलीवुड की गलियों में मशहूर एक्ट्रेस विद्या बालन अपने फैशन से हॉट लुकिंग बेबाक अंदाज और अपनी फिल्मों को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। विद्या बालन अभिनेत्री हैं जिन पर सबकी नजर बनी रहती है। इनकी फिल्में ऐसी होती है जो लोगों का ध्यान आकर्षित कर लेती है। इनकी एक्टिंग लोगों के दिलों में छाप छोड़ देती है। इनके बेबाक अंदाज और प्यारी सी स्माइल लोगों को याद हो जाती है। इनके फैंस ऐसे हैं जो इनके फिल्मों का बेसब्री से इंतजार करते हैं। उनके चाहने वालों को इनकी एक झलक भी मिल जाए तो उन्हें जैसे राहत मिल जाती है। हाल ही में विद्या बालन को एक ईमेल में लिखा गया जहां वह पूरी महफ़िल में छा गई थी।

विद्या बालन का दिखा खूबसूरत अंदाज

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं विद्या ने अपने बेबाक अंदाज से ही नहीं अपनी ड्रेस और अपने फैशन से से पूरे इवेंट में छा गई। इस इवेंट में विद्या बालन ब्लैक कलर की साड़ी में पहुंची फुल स्लीव ब्लाउज और ब्लैक साड़ी में विद्या इवेंट में पहुंची। आप देख सकते हैं विद्या बालन के पहुंचते ही मीडिया वाले फोटो शूट करने और वीडियो बनाने में आगे हो गए। विद्या बालन के लुक और उनके फैशन सेंस ने मीडिया वालों का भी ध्यान अपनी ओर खींच लिया।

सोशल मीडिया पर विद्या का वीडियो काफी तेजी से छाया हुआ है। ब्लैक साड़ी में यह काफी खूबसूरत लग रही हैं न्यूड मेकअप की हुई इनकी अदाएं लोगों को पसंद आ रही हैं। इन्होंने जिस तरह से इवेंट में पहुंचकर सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया उसे देखकर आप यह कह सकते हैं कि यह कहीं भी पहुंचती है। अपनी अदाओं और अपने बेबाक अंदाज से सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं और यही हुआ है इन दिनों इनके साथ जब वह इवेंट में पहुंची तो लोगों का ध्यान इन्हीं पर रुक सी गई, लोग विद्या को भी देख रहे थे। आप देख सकते हैं इन्होंने मीडिया वालों के सवालों का जवाब भी काफी खुशी खुशी दे रही थी। इस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट @ filmy fame पर शेयर किया गया है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *