जरीन खान ने बीच पर बिकिनी में दिखाया अपना फिगर लेकिन हुई गलती, हो गयी ऊप्स मोमेंट का शिकार

जरीन खान ने बीच पर बिकिनी में दिखाया अपना फिगर लेकिन हुई गलती, हो गयी ऊप्स मोमेंट का शिकार

बॉलीवुड इंडस्ट्रीज में जीरो फिगर वाली एक्ट्रेस का बोलबाला है। एक्ट्रेस के फिगर जीरो है तो समझ लीजिए वह बॉलीवुड इंडस्ट्रीज में राज करने के लिए परफेक्ट हो। ऐसी ही एक अभिनेत्री थी जरीन खान जिनकी खूबसूरती माशाअल्लाह है। जिन्होंने बॉलीवुड में एंट्री की तो उनकी जीरो नहीं बल्कि थोड़ी मोटी थी जिसकी वजह से उन्हें काफी ट्रोल किया जाता था। अक्सर इवेंट में उन्हें देखा जाता था और अगर वह वीडियो फोटो सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाए तो लोग हैं जो करने लगे थे लेकिन जरीन खान भी उन एक्ट्रेस में से नहीं है जो हार मान जाए। उन्होंने अपने फिगर मेंटेन करना शुरू किया और एक स्लिम ट्रिम फिगर वाली एक्ट्रेस बन गई।

जरीन खान एक ऐसी एक्ट्रेस बन चुकी है जिनका अपना ही एक क्रेज बन गया है। वह अपनी पहचान काफी अच्छा कर चुके हैं उन्हें बॉलीवुड में रहने का तरीका पता हो गया है उन्हें यह बात मालूम हो गई अगर बॉलीवुड में रहना है तो हॉटनेस का तड़का लगाना होगा और अपनी फिटनेस पर काम करना होता है। जिसके पास जरूर अपने फिगर को तो मेंटेन किया है लेकिन अगर आप पर्सनल लाइफ में भी उन्हें देखेंगे तो काफी हॉट अंदाज में दिख जाती है। उन्होंने फिल्मों में भी अब एक से बढ़कर एक इंटिमेट सीन देकर लोगों को हैरान कर दिया है। जरीन खान काफी खूबसूरत है।

देखें हॉट वीडियो 

जरीन खान का उनके फिटनेस और उसके हाॅटनेस में से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों खूब आ रहा है। जिसमें आप उन्हें टीवी के मशहूर एक्टर करण ग्रोवर के साथ नजर आ रहे हैं। आप देख सकते हैं उन्होंने इसमें काफी हॉट लुक दिया है। मुजरिम का हॉट लुक और इंटिमेट सीन देखकर मुझे उसके दिल की धड़कन बढ़ गई है। इस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट @Bollywood talka नाम के  पर शेयर किया गया है। जिसे 30k व्यूज आने के साथ लाइक भी आए हैं लोग इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *