रेस्टुरेंट में खाना खाने की बजाय लड़के ने लड़की के साथ हरयाणवी गाने पर किया जबरदस्त डांस- वीडियो वायरल

रेस्टुरेंट में खाना खाने की बजाय लड़के ने लड़की के साथ हरयाणवी गाने पर किया जबरदस्त डांस- वीडियो वायरल

आजकल लोगों को हरियाणवी गाना सुनना काफी पसंद आता है हरियाणवी गाना सुन अक्सर लोगों के पैर थिरकने लगते हैं, लोगों को हरियाणवी गाने पर डांस कर वीडियो बनाना खूब पसंद आता है रोजाना हरियाणवी गाने के नये-नये एल्बम गाने रिलीज होते होते हैं, रिलीज होने के बाद यह गाने सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल जाते हैं, आजकल ट्रेंड में चल रहा हरियाणवी गाना “सूट-बूट “लोगों को काफी पसंद आया है यह गाना सुनते ही लोगों के पैर थिरकने लगते हैं गाने को “अजय हुड्डा”, “संदीप सुरीला” और “कंचन नागर” ने मिलकर अपनी सुंदर सुरीली आवाज में गाया है। आजकल इस गाने पर लोग डांस कर ढेरो वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं। कुछ समय पहले आया यह वीडियो में जिसमें एक लड़का और लड़की हरियाणवी के ट्रेंडिंग गाने जबरदस्त डांस करते दिख रहे है।

लड़की और लड़की ने हरियाणवी के ट्रेंडिंग गाने पर किया डांस

आए दिन हरियाणवी के ट्रेंडिंग गानों पर लोग वीडियो को बनाकर खूब वायरल हो रहे हैं। वायरल वीडियो में से एक वीडियो यह भी है जहां एक लड़का और लड़की मिलकर हरियाणवी के गाने “सूट-बूट” पर बेहतरीन जबरदस्त डांस करते नजर आ रहे हैं, वायरल वीडियो में लड़की ने काले रंग का घाघरा चोली पहन रेस्टोरेंट में पहले अकेले ही डांस किया ,लड़की को अकेले डांस कर लड़का भी जोश में आकर डांस करने लगता है,दोनों एक दूसरे से मिलता हुआ डांस स्टेप करते हैं,दोनों का डांस स्टेप एक से बढ़कर एक होता है और बेहद दिलचस्प लग रहा होता है।

वीडियो में दोनों ने मिलकर फुल एनर्जी के साथ बेहतरीन डांस किया है इन्होंने अपने डांस से लोगों का दिल जीत लिया है। दोनों का यह डांस काफी तारीफ के लायक है लड़के और लड़की ने भीड़-भाड़ लोगों के बीच जबरदस्त डांस कर सभी को अपना दीवाना बना दिया, लोगों ने भी जमकर इनके डांस की तारीफ की है लोग इनके डांस को बार-बार देखने पर मजबूर हो रहे हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह वीडियो सोशल मीडिया पर @Shivam Rehvaniya  यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किया गया है,इस वीडियो को अब तक 70 हजार से ज्यादा लोगों ने देखा है और दो हजार से ज्यादा लोगों ने पसंद किया है, लड़के और लड़की के जबरदस्त डांस को देख लोगों ने बहुत कमेंट किया है और इनका यह डांस वीडियो लोगों को काफी रोमांचित लग रहा है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *