जिम जाते हुए नेहा शर्मा का दिखा हॉट लुक, ब्लैक कलर की ड्रेस पसीने से भींग दिखा बोल्ड फिगर- देखें वीडियो

जिम जाते हुए नेहा शर्मा का दिखा हॉट लुक, ब्लैक कलर की ड्रेस पसीने से भींग दिखा बोल्ड फिगर- देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर बॉलीवुड से जुड़ी खबरें और वीडियो देखने को मिलते हैं। इन वीडियो के माध्यम से आप अपने फेवरेट एक्टर एक्ट्रेस के विषय में जानते हैं और उन्हें देखते भी हैं। अक्सर आप तो वीडियो के माध्यम से इन एक्टर या एक्ट्रेस के विषय में जा सकते हैं। आजकल एक्ट्रेस नेहा शर्मा के वीडियो काफी वायरल हो रहा है। जिसमें उनका बेहद ही हॉट लुक नजर आया जो उनके चाहने वाले को पसंद आया। उनके फैंस उनके हॉट लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं नेहा शर्मा को जो जिम लुक में नजर आए जिन्होंने हॉट जिम ड्रेस पहना हुआ है। वीडियो में आप देखेंगे जब वह कार से उतरते हैं तो उन्होंने जिम ड्रेस पहनी है। जो बेहद टाइट है और ऊपर से उन्हें एक हल्का सा ब्लेजर भी कैरी किया हुआ है। उनका यह लुक उनके चाहने वाले को बेहद पसंद आ रहा है। वैसे भी नेहा शर्मा का कर्वी फिगर और उनके फैशन सेंस उनके चाहने वाले को खूब पसंद आता है। नेहा शर्मा बॉलीवुड में अपना अच्छा गासा नाम बना लिया और अपनी एक्टिंग से अपने चाहने वालों की संख्या बढ़ा रहे हैं।

सोशल मीडिया पर नेहा शर्मा का यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है और उनके फैशन सेंस की तारीफ की जा रही है। उनके चाहने वालों के दिलों पर बिजलियां गिरा रही हैं। जिससे बेहाल यूजर्स इस वीडियो पर कमेंट को दे रहे हैं। जिसे यूट्यूब अकाउंट @filmy fame पर शेयर किया गया है। नेहा शर्मा का यह लुक यूजर्स को पसंद आ रहा है इसलिए वह भी इस पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इस वीडियो को18k लाइक आ चुके हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *