“सावन का महीना” गाने पर लड़की ने पानी में किया हॉट डांस, देख लोगों का छूटे पसीने

“सावन का महीना” गाने पर लड़की ने पानी में किया हॉट डांस, देख लोगों का छूटे पसीने

सोशल मीडिया पर लोग नए ट्रेंड आजमाते रहते हैं और नए ट्रेंड को फॉलो करते हुए रील्स और शॉर्ट वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर किया करते हैं। अगर यह ट्रेंड सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो फिर हर कोई इसे फॉलो करते हुए रील्स और शॉर्ट वीडियो बनाने लगता है। इन दिनों इंस्टाग्राम पर हिंदी के पुराने गानों पर डांस वीडियो बनाने का ट्रेंड चल रहा है और इसी ट्रेंड को फॉलो करते हुए एक लड़की का भी हॉट डांस वीडियो वायरल हुआ है, जिसे देखकर यूजर्स उनके डांस पर मोहित हो चुके हैं।

लड़की का हॉट डांस वीडियो वायरल

वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि लड़की ने “सावन का महीना क्या कहना” गाने पर अपने डांस का जलवा दिखाया है। लड़की समुद्र के किनारे “सावन का महीना क्या कहना” गाने पर पानी में ही अपने जलवे बिखेरते नजर आ रही हैं। लड़की ने ऑरेंज कलर का सूट पहना हुआ है। उसके बाद पानी की लहरों से खेलते हुए वह डांस करती हुई नजर आ रही हैं। उनका पानी में आग लगाकर डांस करना सोशल मीडिया यूजर्स के धड़कनों को बढ़ा दिया है। उनका अंदाज और उनकी स्माइल यूजर्स को पसंद आ रही है। वैसे ही इनके इस डांस पर अपना दिल हार बैठे हैं।

देखें वायरल वीडियो 


लड़की का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। इंस्टाग्राम अकाउंट @rehanonline__net से शेयर किया गया है। इसे शेयर करते हुए कैप्शन में कई सारे ट्रेंडिंग हैशटैग भी शामिल किये गए हैं। इस वीडियो पर यूजर्स के रिएक्शन आने के साथ ही इसे पांच लाख से ज्यादा लाइक आ चुके हैं और 90 लाख व्यूज मिल चुके हैं। लड़की के इस डांस वीडियो को लोग बार बार देखना पसंद कर रहे हैं। वैसे लड़की का यह हॉट डांस आपको कैसा लगा कमेंट में बताएं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *