कियारा आडवाणी ने ट्रेडिशनल साड़ी में दिखाया अपना सिज़लिंग अवतार, देख पागल हुए लोग

कियारा आडवाणी ने ट्रेडिशनल साड़ी में दिखाया अपना सिज़लिंग अवतार, देख पागल हुए लोग

कियारा आडवाणी ने कम समय में बॉलीवुड में अपना नाम बना लिया है। उनकी स्टाइल और उनकी स्माइल दोनों ही दर्शकों को पसंद आती है। कियारा फिल्मों में ऐसा किरदार निभाती हैं, जिससे लोगों को प्यार हो जाता है। वैसे कियारा असल जिंदगी में काफी स्टाइलिश हैं। वैसे कियारा हमेश ही स्टाइलिश ड्रेस सेंस के लिए सुर्ख़ियों में बानी रहती हैं। उनके प्रशंसकों को उनका बोल्डनेस और एलिगेंट लुक बहुत पसंद आता है। कैजुअल वेयर में कियारा आडवाणी अपने खास अंदाज दिखाती रहती हैं और इन दिनों भी कियारा अपने शानदार ड्रेस और सुंदरता के लिए वायरल हो रही हैं।

कियारा ने पहनी ट्रेडिशनल साड़ी

इन दिनों इनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह साड़ी में भी ऐसा बोल्ड लुक देती है कि हर कोई ऊपर फिदा हो जाए। कियारा ने काफी कम मेकअप किया है लेकिन इसमें भी वह काफी ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं। कानों में ईयरिंग के साथ हाथों में बंगलौर लाइट मेकअप की हुई। कियारा आडवाणी पिंक लिपस्टिक से अपनी खूबसूरती को और भी बढ़ा दिया है।फ्लोरल प्रिंटेड साड़ी कियारा आडवाणी की खूबसूरती को बढ़ाने के साथ ही आप देख सकते हैं कियारा आडवानी कैमरे के सामने कई बेहतरीन पोज भी दिए। ऊपर से उनकी मुस्कान ऐसी होती है जो सबको पसंद आती है। स्लीवलैस ब्लाउज में कियारा काफी खूबसूरत लग रही है।

देखें इनका वीडियो

इनकी यही खूबसूरती दर्शकों को पसंद आ रही है। कियारा के इस वीडियो को यूट्यूब पर @suparstar नाम के चैनल से शेयर किया गया है। जिसे हजारों से ज्यादा लोगों ने पसंद कर लिया है। कियारा की सिंपल लेकिन स्टाइलिश अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रही है। हम उन्हें अक्सर ऑफ लाइट मेकअप और कंफर्टेबल कपड़ों में देखेंगे लेकिन फिल्मों में वह काफी बोल्ड अभिनेत्री हैं। वह हमेशा अपनी शानदार एक्टिंग और हॉटनेस की वजह से लाइमलाइट में बनी रहती है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *