“सेकेंड हैंड जवानी” गाने पर लड़की ने साड़ी में किया हॉट डांस- वीडियो हुआ वायरल

“सेकेंड हैंड जवानी” गाने पर लड़की ने साड़ी में किया हॉट डांस- वीडियो हुआ वायरल

आज समय के साथ लोग भी बदल रहे हैं पुराने ख्यालात जैसे जैसे बदलते जा रहे हैं। वैसे ही लोग सोशल मीडिया से ज्यादा से ज्यादा जुड़ते जा रहे हैं। आप देखेंगे जहां लड़कियां डांस करने में शर्माती थी। आज वही लड़कियां अपने डांस वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। एक से बढ़कर एक बॉलीवुड के गानों पर आपको डांस वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाएगा। आजकल तो पुराने गानों पर डांस वीडियो बनाए जा रहे हैं जो खूब वायरल हो रहे हैं। इसी कड़ी में एक लड़की ने भी अपने लोगों का दिल जीत लिया। बॉलीवुड गाने पर डांस कर सबका दिल जीत लिया।

लड़की ने किया कातिलाना डांस

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें आप एक लड़की को गिलबी रंग की साड़ी में देखेंगे। जिसमें वह काफी हॉट लग रही है। इस हॉट सी लड़की ने “सेकेंड हैंड जवानी” गाने पर जबरदस्त ठुमके लगाने के साथ अपनी एक्सप्रेशन का धमाल मचा दिया है। वीडियो में आप देखेंगे जिस तरह से लड़की ने जबरदस्त डांस किया है। वैसे ही उनका एक्सप्रेशन भी लाजवाब है। लड़की ने अपने कातिलाना डांस से सोशल मीडिया यूजर्स को घायल कर दिया है। उनके इस डांस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स के दिल संभाले नहीं समझ रहे हैं। आप देख पाएंगे वीडियो को लोग बार-बार देख रहे हैं और लड़की के डांस और एक्सप्रेशन की तारीफ कर रहे हैं।

वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाई है तबाही

वायरल वीडियो में आप देखेंगे लड़की ने जिस तरह से सेकंड हैंड जवानी पर डांस कातिलाना डांस किया कि वह सोशल मीडिया पर तबाही मचा कर रख दिया है। हर कोई उनके डांस को देखना चाह रहा है। उनके एक्सप्रेशन को देखकर ही लोग दीवाने से हो गए हैं। वैसे इस वीडियो को यूट्यूब पर @Anwita The Dancing Diva  नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है।

हॉट वीडियो देखने के लिए यहाँ क्लिक करें 

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *