अवार्ड शो में मलाइका अरोड़ा ने साड़ी में बिखेरा हॉटनेस का जलवा, देख मदहोश हुए कैमरामैन

अवार्ड शो में मलाइका अरोड़ा ने साड़ी में बिखेरा हॉटनेस का जलवा, देख मदहोश हुए कैमरामैन

बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसे बहुत सारे नाम आपको देखने को मिल जाएंगे जिसने बॉलीवुड में अपनी मेहनत और काबिलियत के दम पर नाम कमाया है और इसमें सोशल मीडिया पर हमेशा वायरल होते रहने वाली एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा का नाम भी शामिल है। मलाइका अरोड़ा तो अक्सर ही अपने हॉट और जबरदस्त फिटनेस को लेकर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। रोज ही इनकी चर्चाएं सोशल मीडिया पर देखने को मिल ही जाती हैं और आज भी इनकी सोशल मीडिया पर जबरदस्त चर्चा हो रही है क्योंकि इन्होंने एक बार फिर अपनी खूबसूरती से सोशल मीडिया पर गर्मी बढ़ा दी है। दरअसल बाबा साहेब फालके अवॉर्ड हाल ही में हुआ है जिसमें मलाइका अरोड़ा इंडियन साड़ी में हॉट नजर आई लेकिन उनकी बोल्डनेस ने सोशल मीडिया पर तबाही मचा दी और उनका वीडियो वायरल हो गया।

अवार्ड शो में मलाइका का दिखा हॉट लुक

वायरल वीडियो में मलाइका अरोड़ा की खूबसूरती और हॉटनेस के आप दीवाने हो जाएंगे। दरअसल बाबा साहेब फालके अवॉर्ड में ढेरों एक्ट्रेस और एक्टर पहुंचे और सभी ने काफी शानदार ड्रेसअप किया हुआ था लेकिन जैसे ही मलाइका अरोड़ा वहां अपने इंडियन लुक में पहुंची तो कैमरामैन से लेकर सभी लोगों की आंखें केवल और केवल मलाइका अरोड़ा की तरफ हो गई। दरअसल मलाइका अरोड़ा सफेद कलर की साड़ी में काफी बोल्ड लुक के साथ अपनी खूबसूरती और हॉटनेस से कहर ढा रही थी। उन्होंने जब रैंप वॉक किया तो लोग देखते ही रह गए और मलाइका का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया।

देखें हॉट वीडियो

मलाइका अरोड़ा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। बात करें इस वीडियो की तो उसे यूट्यूब पर @filmy fame नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है और बॉलीवुड के प्रशंसक या फिर मलाइका के प्रशंसक तो मलाइका के लिए हॉट रूट को अक्सर ही देखते हैं और इनकी हॉटनेस के वीडियोस तो अक्सर ही वायरल होते रहते हैं लेकिन इंडियन लुक में खूबसूरती देख इनके फैन भी हैरान हो गए।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *