एक्ट्रेस एली अवराम ने दिखाया अपना बोल्ड अवतार, बिकिनी पहनकर शेयर की हॉट तस्वीरें

एक्ट्रेस एली अवराम ने दिखाया अपना बोल्ड अवतार, बिकिनी पहनकर शेयर की हॉट तस्वीरें

एक्ट्रेस एली अवराम काफी बोल्ड एक्ट्रेसेस में अपनी गिनती करवाती हैं। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली एली अवराम की फैन फॉलोइंग भी काफी तगड़ी है। एली अपने फैंस के मनोरंजन के लिए अक्सर अपने वीडियो और फोटो शेयर किया करती है। उनका बोल्ड अंदाज उनके चाहने वालों को खूब पसंद आता है। एक्ट्रेस एली अवराम अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट से लगातार तस्वीरें शेयर किया करती हैं। जिसमें उनका बोल लुक दर्शकों पर नजर आ जाता है। हाल ही में उन्होंने अपना एक फोटो शेयर किया है जो तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देखेंगे एक्ट्रेस ने प्रिंटेड हॉट बिकनी पहनी हुई और बाल खुले रखकर बिच पर मस्ती करते हुए नजर आ रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Elli AvrRam (@elliavrram)

सोशल मीडिया पर एली अवराम का मोनोकिनी में यह हॉट फोटो उनके चाहने वालों के दिल की धड़कनों को बढ़ा दे रही है। यूजर्स के धड़कन बढ़ी है एक्ट्रेस एली अवराम अपने हाॅट लुक के लिए जानी जाती हैं। इस वीडियो में भी उन्होंने हॉट लुक से पानी में ही आग लगा दिया है और इस आग में उनके चाहने वाले जल रहे हैं। उनके इस अंदाज़ की तारीफ भी कर रहे हैं। एली के इस हॉट से फोटो कि सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ की जा रही है। आप कमेंट बॉक्स में फायर की इमोजी और रेड हार्ट को देख सकते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Elli AvrRam (@elliavrram)

यह वीडियो एक्ट्रेस ने खुद के आईडी पर शेयर किया है। यूजर्स को मोनोकिनी का यह लोग पसंद आया। वैसे भी यह एक्ट्रेस अक्सर ही अपने फोटो और वीडियो से सोशल मीडिया पर आग लगाई रहती हैं उनके इस आग से बच पाना भी मुश्किल ही होता है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *