मोनालिसा ने सिंड्रेला के ड्रेस में गिराई बिजलियाँ, दिखा खूबसूरती के साथ बोल्ड फिगर- वीडियो वायरल

मोनालिसा ने सिंड्रेला के ड्रेस में गिराई बिजलियाँ, दिखा खूबसूरती के साथ बोल्ड फिगर- वीडियो वायरल

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा अपने बोल्ड अंदाज़ के लिए जानी जाती हैं। मोनालिसा का अंदाज़ और पेपर तरीका उनके चाहने वालों को खूब पसंद होता है। भोजपुरी फिल्मों के अलावा वह टीवी सीरियल यह भी अपनी एक्टिंग का लोहा माना चुकी है। मोनालिसा एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जिनका अंदाज़ लोगों को खूब पसंद आता है। यह अपने एक्टिंग के साथ अपनी बोल्ड और सेक्सी डांस से यूजर्स का दिल जीत लेती है। उनके चाहने वाले इमेज सोशल मीडिया पर भी फॉलो करते रहते हैं। खुद अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अपने काम से वीडियो और फोटो शेयर किया करती हैं।

मोनालिसा अपने रील लाइफ से रियल लाइफ तक के फोटो और वीडियो शेयर किया करती हैं। हाल ही में मोनालिसा ने ब्राइडल फोटोशूट करवाया इस फोटोशूट में आप देख सकते हैं उन्होंने गाउन पहना है। ऑफ वाइट गाउन में वह काफी खूबसूरत लग रही है। इस फोटोशूट के दौरान उन्होंने बेहद ही हॉट पोज भी थी। से*क्सी लग रही है। मोनोलिसा का यह फोटोशूट फोटो सोशल मीडिया पर भी तो मजा आ रहा है। उनका अंदाज और की सेक्सी अदाओं ने उनके चाहने वालों के दिलों पर बिजलियां गिराए। आप देख सकते हैं इस फोटोशूट के दौरान एक से बढ एक फूल देते हुए नजर आए।

मोनालिसा काफी कम वक्त में ही अपने चाहने वालों के दिलों पर राज कर लिया है। मोनालिसा का कोई वीडियो हो या फोटो में ऐसा नहीं के बारे में उनके से*क्सी अदाएं लोगों को अपनी ओर आकर्षित कर ही लेती है तो उनका कातिलाना अंदाज और ठुमका हर किसी को पसंद होता है कि फैन फॉलोइंग सोशल मीडिया पर काफी तगड़ी है। वायरल हो रहे ब्राइडल फोटोशूट का वीडियो यूट्यूब अकाउंट @filmy fame पर शेयर किया गया है। इस वीडियो पर 4.7k व्यूज आए हैं वीडियो को चाहने वाले पसंद कर रहे हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *