आदिल खान की सड़क पर राखी सावंत से हुई बहस तो खो दिया आपा, सबके सामने कर दी ऐसी पिटाई- वीडियो वायरल

आदिल खान की सड़क पर राखी सावंत से हुई बहस तो खो दिया आपा, सबके सामने कर दी ऐसी पिटाई- वीडियो वायरल

राखी सावंत और आदिल खान दोनों इन दिनों का एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और दोनों रिलेशनशिप में भी है, दोनों आये दिन रोमांस करते हुए कभी रेस्टोरेंट और सड़क पर दिख जाते हैं, ज्यादा टाइम इन्हे देखा गया है कि एक दूसरे को गले लगाते हुए नजर आते हैं, हाल ही में इनका एक सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुआ है जहां आदिल खान की हरकतों को देखकर काफी दंग रह जाएंगे और उनकी हरकतें किसी को भी हैरान कर देने वाली है। यह वायरल हुआ वीडियो एक ऐसा शॉकिंग वीडियो है जिसे देखने के बाद आपकी आंखें शर्म से नीचे झुक जायेगी, आपको वीडियो में साफ- साफ नजर आ रहा है कि राखी सावंत आदिल खान से किस मांगते हुए दिख रही है आदिल खान राखी सावंत की इन हरकतों से काफी ज्यादा परेशान होते और फिर उनको पीट देते है।

आदिल खान से किया डिमांड

वायरल वीडियो में आपको साफ साफ नजर आ रहा है कि काफी मस्ती के मूड में राखी नजर आ रही होती है, राखी सावंत दर्रारी सड़क पर खड़े होकर अचानक मस्ती करने के मूड में नजर आती हैं और आदिल खान से मस्ती करते हुए उनसे किस की डिमांड करने लगती है, आदिल खान राखी सावन के मुख से किस की डिमांड सुनते ही काफी ज्यादा हैरान हो जाते हैं और फिर वह कुछ ऐसा कर देते हैं जिससे राखी आदिल खान पर चिल्ला उठती है।

राखी सावंत की पिटाई कर दी आदिल खान ने

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

आदिल खान राखी सावंत के किस की डिमांड को सुनकर कुछ ऐसा करते है जिससे वहां मौजूद सभी लोगों को हंसी आ जाती है राखी और आदिल दोनों ही मस्ती के मूड में रहते हैं, और आदिल खान ने राखी सावंत के पीछे जोरदार चाटा जड़ दिया इसके बाद राखी जोर-जोर से चिल्ला कर कहने लगी, कि बेबी तुमने मुझे क्यों मार दिया? यह पूरी घटना है वहां मौजूद है कैमरे में कैद हो जाते हैं और सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है लोग इस वीडियो को देख काफी हंस रहे हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह वायरल वीडियो सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम अकाउंट @instant bollywood पर शेयर किया गया है, और इस वीडियो को लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है और 62 हजार से ज्यादा लोगों ने पसंद कर अपनी अपनी प्रतिक्रिया कमेंट बॉक्स में है, लोग इस वीडियो को बार बार देखो पर मजबूर हो रहा है और अपनी हंसी को रोक नहीं पा रहा है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *