तमन्ना भाटिया को टाइट ड्रेस में एक्सरसाइज करना पड़ गया भारी, सरेआम दिख गया सब- वीडियो वायरल

तमन्ना भाटिया को टाइट ड्रेस में एक्सरसाइज करना पड़ गया भारी, सरेआम दिख गया सब- वीडियो वायरल

साउथ इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा तमन्ना भाटिया को आज बॉलीवुड में किसी पहचान की जरूरत नहीं है साउथ से लेकर बॉलीवुड में काफी जानी-मानी अभिनेत्री है, उन्होंने कड़ी मेहनत और जबरदस्त एक्टिंग कर अपनी पहचान बना कर लोगों के दिलों को जीता है और आज मैं इस मुकाम पर पहुंची है जहां उन्हें हर कोई जानता है, एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर एक्टिव नजर आती है। वह अपने रेगुलर एक्टिविटी और अपडेट्स को फैन्स के बीच शेयर करती दिख जाती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुआ है, जहां पर हम देख सकते हैं कि वह काफी ज्यादा बोल्ड अंदाज में एक्सरसाइज करते दिख रही है।

तमन्ना भाटिया एक्सरसाइज करते हुए ऊप्स मोमेंट का शिकार

तमन्ना भाटिया सुपरहिट फिल्म बाहुबली अपना किरदार को निभाकर लोगों के दिलों में अपनी एक अलग पहचान बनायी है इस फिल्म को करने के बाद एक्ट्रेस काफी ज्यादा सुर्ख़ियों में भी नजर आयी थी, फिलहाल यह वीडियो इस समय चर्चा का विषय बना हुआ है वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं,कि तमन्ना भाटिया विभिन्न प्रकार के एक्सरसाइज करने के दौरान बार-बार अप एंड डाउन हो रही थी तो तभी वह ऊप्स मोमेंट का शिकार हो जाती हैं, तमन्ना भाटिया ने एक्सरसाइज करने के दौरान पैरों से चिपका हुआ लैंगिंस और टॉप को पहन रखा है एक्ट्रेस अपने इस आउटफिट ड्रेस के कारण वह ऊप्स मोमेंट का शिकार होती है।

इस वायरल वीडियो के कारण सोशल मीडिया पर तमन्ना लोगों के बीच काफी चर्चा का विषय बनी है,अगर बातकी जाए तमन्ना भाटिया के वायरल वीडियो की तो वह इस वीडियो में लेटेस्ट लुक में दिखाई दी है वायरल वीडियो में तमन्ना ने जिम के आउटफिट ड्रेस को पहन रखा है जो काफी ज्यादा फिट और टाइट ड्रेस लग रहा है।

 

फिलहाल तमन्ना भाटिया का यह लोग काफी ज्यादा फिट और टाइट लग रहा है और उनके इस आउटफिट में उनका परफेक्ट फिगर साफ-साफ दिख रहा था, इनके फैंस ने इनकी इन तस्वीरों को काफी ज्यादा पसंद किया है और इनकी तस्वीरों पर फैन्स का काफी ज्यादा प्यार भी मिला है, एक्ट्रेस अपने इस आउटफिट ट्रांसपेरेंट ड्रेस के कारण एक्सरसाइज करने के दौरान ऊप्स मोमेंट का शिकार हो जाती हैं, एक्ट्रेस का लुक जहां उन्होंने जिम के आउटफिट को पहना।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *