शादी के बाद भी यामी गौतम ने किया है फिगर मेन्टेन, हॉट लुक में हुई स्पॉट- वीडियो हुआ वायरल

शादी के बाद भी यामी गौतम ने किया है फिगर मेन्टेन, हॉट लुक में हुई स्पॉट- वीडियो हुआ वायरल

यामी गौतम बॉलीवुड की ऐसी अभिनेत्री जी हमें अपनी एक्टिंग से लोगों के दिल अपने लिए एक खास जगह बना ली है। यामी गौतम अपनी हॉट लुक और अपनी प्यारी सी स्माइल के लिए खास तौर पर पहचानी जाती है इन्होंने बिना किसी की मदद के लिए अपनी मेहनत के बल पर और अपनी एक्टिंग से बॉलीवुड जगत में अपना नाम बनाया है। यह अपने अंदाज़ के लिए पहचानी जाती है हाल ही में एक इवेंट में स्पॉर्ट किया गया है जहां उन्होंने व्हाइट बॉडीकॉन ड्रेस पहन रखा था उनसे उनके चाहने वालों का दिल जीत लिया।

अभिनेत्री अपनी बेबाक अंदाज और अपने फैशन सेंस से कभी ज्यादा अपने कोई न कोई फिल्म की वजह से चर्चा में बनी रहती है उन्होंने जिस तरह से अपने लिए अलग मुकाम सेट कर लिया है। उनके चाहने वाले उन पर हमेशा नजर बनाए जाते हैं। किसी भी इवेंट में पहुंचती है तो अपने अंदाज़ के लिए तुरंत लोगों की नजरें अपनी ओर खींच लेती हैं। एक इवेंट के दौरान यामी गौतम को देखा गया जहां उन्होंने वाइट कलर का बॉडीकॉन पहन रखा था। बाल खुले हैं न्यूड मेकअप में वह बेहद खूबसूरत लग रही थी। उनका इस्माइल करना है सबको पसंद आ जा रहा था। आप देख सकते हैं वहां इवेंट में इनके आगे पीछे कैमरे लगे हुए उनकी वीडियो और फोटो शूट करने में सभी को पसंद आया।

इस वीडियो न्यू जिसका दिल चुरा लिया है। जिसमें इनके न्यूड मेकअप और प्यारी सी स्माइल पर दिल हार जा रहे हैं। यामी गौतम सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं‌। वह अपने चाहने वालों को अपने से जुड़े वीडियो फोटो शेयर किया करती हैं। इस वीडियो को आप यूट्यूब अकाउंट @filmy fame पर शेयर किया गया है। जिस पर लगातार व्यूज आ रहे हैं और लोगों की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

बॉलीवुड की ख़बरें पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *