एक बार फिर नेहा शर्मा ने मचाया बवाल, जिम ऑउटफिट में दिखा बेहद हॉट लुक- वीडियो वायरल

एक बार फिर नेहा शर्मा ने मचाया बवाल, जिम ऑउटफिट में दिखा बेहद हॉट लुक- वीडियो वायरल

बॉलीवुड सिने स्टार अपनी फिटनेस को लेकर बेहद ज्यादा सजग और सतर्क रहते हैं। दरअसल इनके फिटनेस की बेहद ज्यादा कीमत इनको मिलती है। फिटनेस ही इन्हें फिल्मों और सीरियलों में काम खिलाते हैं। ऐसे में इनका फिट रहना बेहद जरूरी भी होता है। इसी के मद्देनजर ज्यादातर स्टार को आप जिम में एक्सरसाइज करते हुए, योगा करते हुए देख सकते हैं। एक वीडियो देखने को मिला है जिसमें सिनेस्टार नेहा शर्मा को बेहद ही टाइट जिम आउटफिट में देखी गई जिसे देखते ही इंटरनेट का पारा चढ़ चुका है और यूजर्स उनके स्टाइल आउटफिट को देखकर बेकरार हो चुके हैं।

नेहा शर्मा ने जिम सूट में ढाया कहर

काफी कम समय में ही अपना नाम बना लेने वाली नेहा शर्मा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। उनके चाहने वाले उनसे जुड़े रहते हैं और इसका सबसे बड़ा कारण सोशल मीडिया ही है। जिस पर यह अक्सर अपने वीडियो और फोटो शेयर किया करती हैं। नेहा शर्मा अपने फिटनेस और अपने फैशन के लिए भी जानी जाती हैं उनका फैशन सेंस और उनका बोल्ड अंदाज लोगों को पसंद आता है वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं नेहा शर्मा बेहद ही टाइट जिम आउटफिट में नजर आ रही हैं कार से उतरते ही तक राशि को पूछ देना शुरू कर दिया और हम देख सकते हैं काफिर यूजर्स को भी परेशान कर दे रहा है

नेहा शर्मा का यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है और उनके बोल्ड अंदाज और टाइट आउटफिट की चर्चाएं होने लगी है। यहां से जुड़ा यह वीडियो यूट्यूब चैनल @filmy fame पर शेयर किया गया है। जिसे 54k व्यूज आने के साथ ही इस वीडियो को लोग भारी है और इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *