अजय और काजोल की बेटी न्यासा देवगन ने 19 साल में लगाई आग, डीप नेक ड्रेस में दिखा बोल्ड फिगर- वीडियो वायरल

अजय और काजोल की बेटी न्यासा देवगन ने 19 साल में लगाई आग, डीप नेक ड्रेस में दिखा बोल्ड फिगर- वीडियो वायरल

बॉलीवुड इंडस्ट्रीज के सुपरहिट एक्टर अजय देवगन और एक्ट्रेस काजोल देवगन की बेटी 19 साल की हो चुकी है। जिनकी एक से बढ़कर एक फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिलते है। न्यासा देवगन अपनी ड्रेसिंग सेंस की वजह से लाइमलाइट में हमेशा बनी रहती हैं। उनके अक्सर बोल्ड ड्रेस चर्चा का विषय बने रहते हैं और वह बोल्ड ड्रेस पहनकर फोटोज भी शेयर किया करती हैं। हाल ही में न्यासा देवगन अपने दोस्तों के साथ स्पॉट की गई। इस दौरान उन्होंने डीप नेक ड्रेस पहने हुए थे लोगों की नजरें उनके ड्रेस के गले पर ही जाकर टिक जा रही थी। न्यासा का बोर्ड अवतार देखकर यूजर्स के भी पसीने छूट गए।

इस दौरान न्यासा देवगन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी छाई हुई है। जिसमें वह पिंक कलर के डीप नेक गाउन में नजर आई। अपने दोस्तों के साथ बेहद ही कमाल की लग रही न्यासा की यह ड्रेस काफी टाइट और काफी सिंपल है लेकिन उनका बोल्ड लुक डीपनेट और भी हाई बोर्ड हो जा रहा है। न्यासा ने अपने लुक को पूरा करने के लिए छोटा सा सफेद रंग का पर्स ले रखा है और लाइट मेकअप के साथ बालों को खुला छोड़ा हुआ है। न्यासा के दोस्तों के साथ आउटिंग की इन तस्वीरों को देख कर यूजर्स के भी धड़कनें बढ़ी हुई है। आप देख सकते हैं कुर्सी पर बैठे हुए न्यासा काफी हॉट और ग्लैमरस लग रही है। सोशल मीडिया पर उनकी यह तस्वीरें काफी ज्यादा चुकी है।

न्यासा देवगन का हॉट वीडियो

एक्टर और एक्ट्रेस की यह बेटी लाइमलाइट में बनी रहती हैं लेकिन हां सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहने से यह लाइमलाइट को यूं ही लूट लेती हैं। इनका यह वीडियो और फोटो देख कर उनके चाहने वाले इस पर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। इनका यह वीडियो काफी तेज्जि से वायरल हो रहा है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *