बाप रे! एमी जैक्सन ने पहना इतना डीप ब्रा दिखने लगा सब कुछ, हुई ऊप्स मोमेंट का शिकार- देखें वीडियो

बाप रे! एमी जैक्सन ने पहना इतना डीप ब्रा दिखने लगा सब कुछ, हुई ऊप्स मोमेंट का शिकार- देखें वीडियो

एमी जैक्सन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आती हैं वह अपनी लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैन्स के बीच शेयर करते दिखाई देती हैं, एमी जैकसन का कातिलाना अंदाज और बोल्ड लुक फैन्स को काफी पसंद आता है,एमी एक बार फिर अपने बोल्ड लुक के लिए चर्चा में आयी है,हाल ही में एक फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है जहां एमी फोटोशूट कराती नजर आ रही है। एमी जैक्सन की लगभग सारी तस्वीरें फैन्स को घायल करती है, इस बार के तस्वीरों में कुछ ऐसा ही देखने को मिला है जहां उनका यह बोल्ड लुक फैन्स के दिलों पर तहलका मचा रहा है।

एमी जैक्सन का हॉट लुक

एक्ट्रेस एमी जैकसन की खूबसूरती और अंदाज के लोग काफी दीवाने हैं यह बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस में से एक एक्ट्रेस हैं जो अपनी खूबसूरती और नए नए अवतार से फैंस को हैरान कर देती हैं,इनकी वायरल फोटो इंटरनेट पर काफी धमाल मचाती है अपने फोटो से एमी जैक्सन अपने हुस्न। का जलवा बिखेरती नजर आती है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बॉलीवुड की लगभग सभी अभिनेत्री बोल्ड लुक में फोटोशूट करवाया ली एमी जैकसन का मन भी न्यूड फोटोशूट और बोल्ड अंदाज में फोटोशूट करवाने की ओर अपना ध्यान लगा रही हैं, कुछ समय पहले वायरल हुई तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह फ़ैल गई है फैन्स को एमी का यह बोल्ड अंदाज बेहद पसंद आया और इस एक्ट्रेस के फैन्स को हमेशा उनके न्यू लुक का बेसब्री से इंतजार रहता है।


बताया जा रहा है कि यह वायरल वीडियो सोशल मीडिया के यूट्यूब चैनल @Mayapuri cut पर अपलोड किया गया है वीडियो को अब तक लाख लोगों से ज्यादा नहीं देखा है और कई हजार से ज्यादा लोगों ने किस वीडियो को पसंद कर अपनी अपनी प्रतिक्रिया कमेंट बॉक्स में दी है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *